कभी सलमान खान के नौकर बने थे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 10:06 PM IST
  • मशहूर कॉमेडी फैमिली शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में "जेठालाल" का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी की आज काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है लेकिन एक वक्त था जब दिलीप जोशी ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म में उनके नौकर का किरदार निभाया था.
दिलीप जोशी और सलमान खान

मशहूर कॉमेडी फैमिली शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" हमेशा अपनी कॉमेडी को लेकर चर्चा में बना रहता है. इस शो को दर्शक काफी पसंद करते है. इसलिए ये शो एक काफी लंबे समय से टीवी पर आ रहा है. अभी हाल ही में शो में गोकुलधाम वासियों कि जिदंगी में आए हुए ट्विस्ट और टर्न से शो के दर्शको का बहुत एंटरटेन कर रहा है. इस शो की सबसे खास बात यही है की इस शो का हर एक किरदार बेहद ही बड़ी फैन फॉलोइंग रखता है. 

इस शो के सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाले किरदार "जेठालाल" की बात तो सभी किरदार से अलग है. इस किरदार को अभिनेता दिलीप जोशी निभाते देखे जाते है. एक ऐसा भी समय था जब दिलीप जोशी ने बॉलिवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान के नौकर के किरदार को निभाया था. लेकिन आज दिलीप जोशी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.

कृति सेनन की इन ग्लैमरस और खूबसूरत फोटो को देख दीवाने हो जाएंगे आप

एक्टर दिलीप जोशी और सलमान खान का कनेक्शन बेहद हैरानी भरा है. अभिनेता दिलीप जोशी ने एक्टर सलमान खान की एक जबरदस्त सुपरहिट फिल्म " मैंने प्यार किया" से डेब्यू किया था. इस फिल्म में ही दिलीप जोशी ने 'रामू ' नौकर का किरदार निभाया था. दिलीप जोशी ने और भी कई फिल्मों में काम किया है.

 

अन्य खबरें