सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में पहले दिन होगी सिर्फ 11 कंटेस्टेंट की एंट्री

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 01:12 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के शो बिग बॉस का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में एक बार फिर से सलमान खान अपने शो को लेकर फैंस के सामने हाजिर होने वाले हैं. जी हां बिग बॉस 14 का आज यानी 3 अक्टूबर को प्रीमियर एपिसोड़ दिखाया जाने वाला है. जिसमें कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे.
सलमान खान फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के शो बिग बॉस के अपकमिंग सीजन यानी बिग बॉस सीजन 14 को लेकर फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. ये तो हर कोई जानता है कि हर सीजन में शो के मेकर्स कुछ ना कुछ ट्विस्ट तो डाल ही देते हैं. मेकर्स ऐसा इसलिए करते हैं, क्योंकि दर्शकों का उत्साह शो में बना रहता है. बता दें बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड में हर बार 14 से 16 कंटेस्टेंट की एंट्री होती है. तो वहीं हाल ही में जो रिपोर्ट सामने आई है उसमें ये कहा गया है कि सिर्फ 11 कंटेस्टेंट इस बार बिग बॉस 14 में पहले दिन एंट्री लेंगे.

सूत्रों का हवाला देकर पिंकविला ने अपने रिपोर्ट में लिखा है कि पहले दिन हर साल 15 से 16 कंटेस्टेंट बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड में एंट्री लेते हैं. उसके बाद कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंड की भी एंट्री होती है. वाइल्ड कार्ड एंट्री मेकर्स शो में थोड़ा बात में लाते हैं. इस बार सिर्फ 15 कंटेस्टेंट की ही एंट्री बिग बॉस 14 में होगी. जिसमें पहले दिन 11 कंटेस्टेंट्स एक एक्स कंटेस्टेंट के संग घर के अंदर जाएंगे. 

AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट से खारिज हुई सुशांत मर्डर थ्योरी, सुसाइड पर लगी मुहर

जो 4 कंटेस्टेंट बच जाएंगे उनकी एंट्री एक या दो हफ्ते बाद शो में करवाई जाएगी. सरप्राइज एंट्री होगी सबकी, मेकर्स ने ऐसा करने के लिए कईर् ट्विस्ट और टर्न्स भी डिसाइड कर लिए हैं. बता दें बिग बॉस 14 में एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान भी दिखाई देंगे. इन तीनों को लेकर कहा जा रहा है कि 2 हफ्ते तक बिग बॉस के घर में रहेंगे.

मुंबई में सुशांत के फैंस ने लगाई होर्डिंग्स, एक्टर की बहन ने दिया ये रिएक्शन

अन्य खबरें