Mirzapur 2: इंतजार हुआ खत्म, 6 अक्टूबर को आएगा वेब सीरीज मिर्जापुर 2 का ट्रेलर

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 04:56 PM IST
  • दमदार डायलॉग और बेहतरीन कलाकारों से भरपूर वेब सीरीज मिर्जापुर की अपार सफलता के बाद सभी को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है. मिर्जापुर 23 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है. लेकिन इससे पहले सभी को इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि मिर्जापुर 2 के ट्रेलर रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है. ट्रेलर 6 अक्टूबर को आने वाला है.
6 अक्टूबर को रिलीज होगा मिर्जापुर 2 का ट्रेलर. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

कालीन भैया, गुड्डू भैया और मुन्ना भैया जैसे किरदारों से भरपूर वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है. सीरीज से पहले दर्शक इसके ट्रेलर को लेकर भी बेताब है. इनदिनों सोशल मीडिया पर मिर्जापुर 2 से जुड़े कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं, जिससे कि दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई है. लेकिन आज आखिरकार इसके ट्रेलर रिलीज का एलान कर दिया गया है.

बता दें कि मिर्जापुर 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. रिलीज डेट की जानकारी के साथ ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की गई, जिसमें कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी और मुन्ना यानी दिव्येन्दु नजर आ रहे हैं. वीडियो में पंकज कहते हैं- "हम पहले भी तुम्हारे मालिक थे और आज भी हैं, गद्दी में चाहे हम बैठे या मुन्ना नियम सेम होंगे. इसके बाद मुन्ना कहता है, और हम एक और नियम एड कर रहे हैं गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है."

हालांकि दूसरे सीजन की कहानी कैसे होगी इसे लेकर अबतक कोई खुलासा नहीं किया गया है. इसलिए सभी को इसके ट्रेलर का इंतजार है, जिससे कि स्टोरी के बारे में कुछ हिंट मिल सके. मिर्जापुर का पहला सीजन काफी धमाकेदार रहा था और इसके डायलॉग भी बेहतरीन थे. यही कारण है कि इसके दूसरे सीजन को लेकर भी लोगों में खासा उत्सुकता है. अब इसकी दूसरा सीजन भी 23 अक्टूबर को धमाल मचाने के लिए तैयार है.

ट्रोल्स ने अभिषेक बच्चन से पूछा- कैसे मिली अगली फिल्म, एक्टर ने दिया ये जवाब

बड़े पर्दे के बाद अब टीवी स्क्रीन पर रेखा का डेब्यू ! देखिए प्रोमो वीडियो

अन्य खबरें