मिर्जापुर 2 का दमदार ट्रेलर रिलीज, दिखा कालीन भैया और मुन्ना का 'भौकाल'

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 02:52 PM IST
  • बेहतरीन कलाकरों से भरपूर वेबसीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन के ट्रेलर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आज मिर्जापुर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर देखने से पता चलता है कि पहले सीजन की तरह ही इसका दूसरा सीजन भी दमदार है.
मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज. 

पहले सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद मिर्जापुर का दूसरा सीजन भी धमाका करने के लिए तैयार है. आज अमेजन प्राइम पर मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया है. ट्रेलर में बदला, खूब खराबा, रोमांस, धोखा और दमादार डायलॉग देखने को मिला. ट्रेलर देखने के बाद कहा जा सकता है कि इसका दूसरा सीजन भी दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है.

पहले सीजन में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी के पास मिर्जापुर की गद्दी थी. लेकिन इस बार गद्दी की कमान उनका बेटा मुन्ना यानी देव्येंदु को सौंप दी गई है. इस सीजन में गुड्डू अपनी पत्नी और भाई की मौत का बदला लेगा. मिर्जापुर के सीरीज में इस बार दर्शकों को मौत का बदला और गद्दी के खेल की कहानी देखने को मिलेगी. 

खुशखबरी! 15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा हॉल, शो टाइमिंग और इन बातों का रखें ध्यान

ट्रेलर में कालीन भैया, मुन्ना, गुड्डू, गोलू सहित सभी कलाकारों की झलक देखने को मिली. हालांकि इस सीजन में तीन नए चेहरों की इंट्री हो रही है, जिसमें विजय वर्मा, प्रियांशु पुल्ली और ईशा तलवार के नाम शामिल है. बाकी का ट्विस्ट सीरीज रिलीज होने के बाद खुलेगा. 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर मिर्जापुर 2 रिलीज हो रही है.

'इंडियाज बेस्ट डांसर' में मलाइका अरोड़ा की वापसी, कोरोना से जीती जंग

 

 

 

अन्य खबरें