पंकज त्रिपाठी की फिल्म कागज की रिलीज में 3 दिन बाकि, बताई फिल्म की खास बातें

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 6:49 PM IST
ज़ी5 की लेटेस्ट फिल्म 'कागज़' का हाल में ही ट्रेलर को खूब पसंद किया गया। फिल्म से जुड़े अनुभवों को पंकज त्रिपाठी ने साझा भी किया। पढ़िए क्या कहना है अभिनेता का।
पंकज त्रिपाठी की फिल्म कागज की रिलीज में 3 दिन बाकि, बताई फिल्म से खास बातें

ज़ी5 की लेटेस्ट फिल्म 'कागज़' का हाल में ही ट्रेलर रिलीज हुआ। इस फिल्म के ट्रेलर की जमकर प्रंशसा की गई। पंकज त्रिपाठी के ये फिल्म एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और मुख्य भूमिका में वह खुद ही हैं। काजल फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी को बयां करती हैं जिसकी मौत का झूठा ढोंग रचा जाता है। ये झूठ और फरेब सिर्फ उसकी संपत्ति हड़पने के लिए उसके रिश्तेदारों द्वारा झूठे दस्तावेज बनवाए जाते है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि पंकज त्रिपाठी द्वारा निभाए जा रहे किरदार की कहानी ही है। जिसका ट्रेलर ही देखने पर फैंस इमोशनल हो जाते हैं।

पंकज त्रिपाठी फिल्म में ​​लाल सिंह का किरदार निभाते हैं। वह इस कहानी में अधिकारियों को यह साबित करने की कोशिश करता हैं कि जो दस्तावेज बने हैं वह झूठे हैं और वह खुद अभी जिंदा है जिसके झूठे डॉक्यूमेंट बनावकर ये चाल खेली गई है। लेकिन ये किसी टेढ़ी खीर से कम नहीं है कि लाल सिंह को ये साबित करना कि वह हकीकत में जीवित है। इस फैक्ट के तले ये फिल्म बनाई गई है। क्या वह ये साबित करने में सफल होते हैं या फिर उनके हाथों से संपत्ति चली जाती है, ये फिल्म देखने के बाद ही दर्शक समझ पाएंगे।

हाल में ही फिल्म की शूटिंग और सेट पर होने की बात करते हुए पंकज ने कहा, उनके लिए ये बहुत ही शानदार अनुभव था। हम सीतापुर, बिस्वा कंदूनी के पास शूटिंग कर रहे थे। हम रोजाना 60 से 70 किलोमीटर का सफर करते थे। इस दौरान वह अपने गांव की हर यादों को ताजा करते थे। उन्होंने इस फिल्म के दौरान फ्रेश सब्जियां लीं तो ट्रैक्टर को देखा। ये सब उनके घर की यादों को दोबारा ताजा करता है। 'कागज़’ 7 जनवरी 2021 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

अन्य खबरें