पंकज त्रिपाठी की वेबसीरीज मिर्जापुर 2 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 06:07 PM IST
  • पंकज त्रिपाठी और अली फजल की पॉपुलर वेबसीरीज मिर्जापुर 2 के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले मिर्जापुर के फर्स्ट पार्ट को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. पंकज त्रिपाठी पहले पार्ट में भी कालिन भाई की भूमिका में नजर आए थे.
मिर्जापुर 2 पोस्टर साभार- हिंदुस्तान

अमेजन प्राइम की पॉपुलर वेबसीरीज मिर्जापुर-2 के ट्रेलर का फैंस करो बेसब्री से इंतजार था. इसी बीच एक्टर पंकज त्रिपाठी ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए मिर्जापुर 2 के ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि 6 अक्टूबर को मिर्जापुर का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज होगा. पोस्ट को शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा है- कल 1 बजे ट्रेलर का प्रबंध किया जा रहा है नोट कर लें.

मिर्जापुर का जो नया पोस्टर सामने आया है उसमें कालीन भईया यानी पंकज त्रिपाठी और मुन्ना भैया यानी दिव्येंद्र शर्मा नजर आ रहे हैं. तो वहीं कालिन भइया के चश्में में गुड्डू भइया नजर आ रहे हैं, उन्होंने बंदूक तान रखी है. अब जब मिर्जापुर 2 के ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है, तो फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. फैंस सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं. पंकज त्रिपाठी के पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है- आखिरकार चलो ट्रेलर के इंतजार की अब घड़ी खत्म हुई. तो वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कालीन भइया पूरी सीरीज का प्रबंध कीजिए.

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स के डॉक्टर का लीक्ड ऑडियो आया सामने

कुछ समय पहले मिर्जापुर -2 का टीजर रिलीज हुआ था. टीजर में गुड्डू भइया कहते हुए नजर आते हैं कि एक ही उद्देश्य है हमारा. जान से मार देंगे, क्योंकि खुलकर मारेंगे, तभी तो जी पाएंगे. दर्शकों को काफी लंबे समय से मिर्जापुर के दूसरे सीजन का इंतजार है. बता दें 23 अक्टूबर को मिर्जापुर 2 वेबसीरीज को रिलीज किया जाएगा.

संजय राउत ने सुशांत को बताया चरित्रहीन, कहा- नाकामी नहीं पचा पाते थे एक्टर

अन्य खबरें