आखिरकार 6 महीने बाद दिखी सैफ-करीना के छोटे नवाब जहांगीर की झलक,देखें फोटो-वीडियो

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Aug 2021, 9:25 PM IST
  • एक्ट्रेस करीना कपूर ने इसी साल फरवरी में दूसरे बेटे जहांगीर उर्फ जेह को जन्म दिया.अब बेटे के जन्म के तकरीबन 6 महीने बाद जेह की झलक सामने आई है. सैफ और करीना ने घर से बाहर आकर अपने छोटे नवाब की झलक दिखाई. सोशल मीडिया पर जेह की फोटो वीडियो सामने आने बाद से ही खूब वायरल हो रही है.
6 महीने बाद दिखी सैफ-करीना के छोटे बेटे जहांगीर की झलक. फोटो साभार-सोशल मीडिया

सेलेब्स के स्टारकिड वैसे तो खूब चर्चा में रहते हैं. लेकिन सैफ अली खान और करीना कपूर के दोनों ही बेटे जन्म के बाद से सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टारकिड्स में से एक हैं. बेबो के बड़े बेटे तैमूर उर्फ टिमटिम भी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो वीडियो को लेकर काफी छाए रहते हैं. इतना ही तैमूर की तो फैन फॉलोइंग ऐसी है कि उनके नाम से इंस्टाग्राम पर अभी से ही कई फैन पेज भी बने हुए हैं. 

अब उनके छोटे भाई जहांगीर उर्फ जेह भी बड़े भाई के नक्शे कदम पर चल रहे हैं. जन्म के बाद से ही सैफ करीना के छोटे बेटे जेह खबरों में बने हुए हैं. बेबो ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की जानकारी दी थी, लेकिन कई महीनों तक उन्होंने उसकी झलक नहीं दिखाई थी. अब आज आखिरकार जेह की पहली झलक देखने को मिली है. इस के साथ फैंस का 6 महीने का इंतजार खत्म हुआ और सभी जेह को देखने के बाद उसकी क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं.

Bell Bottom: 'सखिया ने मेनू' का रीमेक है अक्षय-वाणी कपूर का नया गाना Sakhiyan2.0

आज शुक्रवार को करीना और सैफ रणधीर कपूर के बांद्रा वाले घर पर अपने छोटे बेटे जेह के साथ गए. इस दौरान जेह को सैफ अली खान की गोद में देखा गया. ऐसे में जेह की झलक पैपराजी के कैमरे में कैद हो गई. जेह ने स्काई कलर की ड्रेस पहनी हुई है. क्यूटनेस के मामले में छोटे नवाब भाई तैमूर को भी टक्कर देते हैं.

सैफ और करीना के दोनों ही बेटे जन्म के बाद से ही चर्चा में रहें. इसका एक कारण उनका नाम भी है. बड़े बेटे तैमूर के नाम को लेकर भी काफी विवाद हुआ था. अब छोटे बेटे जेह का जहांगीर नाम रखने के कारण करीना और सैफ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

छोटे बेटे के नाम को लेकर करीना कपूर हुईं ट्रोल, अब ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

अन्य खबरें