मीका सिंह के संग पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी ने लिए सात फेरे

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 8:36 PM IST
  • एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ एक वीडियो को शेयर किया है. जिसे देखने के बाद फैंस आकांक्षा पुरी और मीका सिंह को शादी की बधाइयां देते हुए दिखाई दे रहे है.
मीका सिंह और अकांक्षा पुरी

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह और एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बने हुए है. इसी के साथ यह वीडियो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह वायरल हुआ वीडियो को खुद आकांक्षा पुरी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हुआ है. आकांक्षा पुरी का यह वीडियो देख फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं की दोनो एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए है. जिसके बाद फैंस ने आकांक्षा पूरी और मीका सिंह को शादी की बधाइयां देनी शुरू कर दी है.

एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में आकांक्षा पूरी और मीका सिंह गुरुद्वारे में बैठे अरदास सुनते हुए दिखाई दे रहे हैं. आकांक्षा पुरी ने यह वीडियो शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन भी लिखा है. आकांक्षा पुरी लिखी है की, "आशीर्वाद ले रहे हैं". इसिके साथ दिल का इमोजी शेयर करते हुए अंत में लिखा "फीलिंग ब्लेस्ड". आकांक्षा पुरी ने सिंगर मीका सिंह को भी इस पोस्ट में टैग किया हुआ है.

ऑफ शोल्डर शॉर्ट आउटफिट में दिखा रानी चटर्जी का किलर लुक, फोटो वायरल

 इस वीडियो में मीका सिंह वाइट कलर की शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं आकांक्षा पुरी रेड और ग्रे कलर का एक बहुत प्यारा सूट पहने दिखाई दे रहे हैं. दोनों साथ में बहुत ही प्यारे कपल नजर आ रहे हैं. दोनों को ऐसे देख कर फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है. लेकिन वहीं कुछ फैंस का यह कहना है कि यह वीडियो शायद दोनों के किसी एल्बम शूट का है या फिर दोनों ने मिलकर सबके साथ कोई प्रैंक किया है

 

अन्य खबरें