OMG! ओह माय गॉड 2 में अक्षय कुमार के साथ नहीं दिखेंगे परेश रावल, इस कारण ठुकराई फिल्म

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 8:57 AM IST
  • बॉलीवुड फिल्म OMG ! ओह माय गॉड का सीक्वल बनाया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. खबर है कि फिल्म के सीक्वल में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आए परेश रावल इस बार फिल्म में नजर नहीं आएंगे. मेकर्स ने परेश की जगह पकंज त्रिपठी को साइन किया है.
परेश रावल ने ठुकराई फिल्म ओह माय गॉड 2. फोटो -इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी कई फिल्मों में देखने को मिली है. दोनों ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाया. 2012 में रिलीज हुई फिल्म ओह माय गॉड में भी अक्षय और परेश की जोड़ी ने फिल्म को हिट बना दिया. ओह माय गॉड के बाद इसके सीक्लव बनने की चर्चा लंबे समय से हो रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म के सीक्वल में काफी बदलाव किए गए.  लेकिन जिस बात ने सभी को चौंका दिया वह यह कि इस बार परेश रावल फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे. 

बताया जा रहा है कि परेश रावल ने फिल्म में काम करने के लिए मोटी फीस की डिमांड की थी. ज्यादा डिमांड के कारण परेश रावल को ये फिल्म छोड़नी पड़ी. इसके बाद मेकर्स ने ओह माय गॉड के सीक्वल के लिए पकंज त्रिपाठी को साइन किया है. पकंज त्रिपाठी मंझे हुए कलाकार है और कई फिल्मों में उनकी बेहतरीन एक्टिंग की तारीफ की गई. मेकर्स को भरोसा है कि ओह माय गॉड 2 में में पंकज त्रिपाठी अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म में जान डाल देंगे.

आर्यन खान ही नहीं, पापा शाहरुख का भी विवादों से है नाता, 15 पुराने कंट्रोवर्सीज

कास्ट के साथ ही इस बार फिल्म के डायरेक्टर भी बदल गए है. ओह माय गॉड का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था. जबकि इसके सीक्वल का निर्देशन अमित राय कर रहे हैं. वहीं फीमेल एक्ट्रेस के तौर पर यामी गौतम नजर आएंगी. ये पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार औ यामी गौतम की जोड़ी किसी फिल्म में साथ देखी जा सकेगी.  इस बार मेकर्स ने फिल्म की कहानी के अगले भाग को दिखाया जाएगा.

Arvind Trivedi Passed Away: नहीं रहे रामायण के रावण , 82 की उम्र में अरविंद त्रिवेदी का हार्ट अटैक से निधन

 

 

अन्य खबरें