सैफ अली खान से बहुत प्यार करती हैं परिणीति चोपड़ा, करीना कपूर को है पता

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 2:20 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज यानी 22 अक्टूबर को अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर परिणीति चोपड़ा से जुड़ी कई नई कहानियां सामने आ रही हैं. जो सच में काफी मजेदार है. परिणीति ने एक बार खुलासा किया था कि वो सैफ से बहुत प्यार करती हैं.
परिणीति चोपड़ा फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का जन्म 1988 में 22 अक्टूबर को अंबाला में हुआ था. ऐसे में एक्ट्रेस अपना आज 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने में लगी हुईं है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक परिणीति को उनके इस खास दिन पर बधाइ देने में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा की बड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. लेकिन वहीं परिणीति जिसकी सबसे बड़ी फैन हैं, वो कई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हैं. एक बार परिणीति चोपड़ा जब कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं, तो उन्होंने कहा था कि वो सैफ अली खान से बहुत प्यार करती हैं. 

साथ ही परिणीति ने ये भी कहा था कि उनके इस प्यार के बारे में सैफ की पत्नी करीना कपूर खान भी बहुत अच्छे से जानती हैं. बता दें पिछले साल परिणीति चोपड़ा कपिल शर्मा के शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग जबरिया जोड़ी के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. फिल्म की कहानी ऐसी थी जिसमें सिद्धार्थ को परिणीति चोपड़ा शादी करने के लिए किडनैप करने का प्लान बनाती हैं. ऐसे में कपिल शर्मा ने इस फिल्म की थीम से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया.

बर्थडे गर्ल परिणीति चोपड़ा की ग्लैमरस फोटो देख, आप भी हो जाएंगे मदहोश

 कपिल ने परिणीति से पूछा अगर मौका मिला तो लाइफ में किसके संग जबरिया जोड़ी बनाना पसंद करेंगी. परिणीति ने इसका जवाब देते हुए कहा कि कभी ऐसा मौका मिलता है मुझे तो सैफ अली खान को किडनैप करुंगी. परिणीति ने कहा कि वो सैफ के साथ जबरिया जोड़ी बनाना पसंद करूंगी. परिणीति ने बताया सैफ उन्हें हमेशा से बहुत पसंद है, और करीना को भी उन्होंने ये बात बताई थी. लेकिन इससे उनको कोई समस्या नहीं थी.

 

अन्य खबरें