नदियों में बहते शवों को देख परेशान हुईं परिणीति चोपड़ा, ट्वीट कर कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 10:06 AM IST
  • देश भर में कोरोना का जहर जारी है, इसकी लहर इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि आम लोगों की हालत खराब हो चुकी है. रोजाना लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं. हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो रही है.
परिणीति चोपड़ा,

देश भर में कोरोना का जहर जारी है, इसकी लहर इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि आम लोगों की हालत खराब हो चुकी है. रोजाना लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं. हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो रही है. लाशों की ढेर लग चुकी है, नदी किनारे लाशों को फेका जा रहा है. नदियों में लाशें बहकर दूसरे राज्यों में जा रही है जिसे देखकर हर कोई हैरान परेशान है, इस परिस्थिति में बॉलीवुड सेलेब ने चिंता जताई है.

इस मामले में परिणीति चोपड़ा ने प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि इस महामारी ने इंसानियत का सबसे खराब चेहरा सामने लाकर रख दिया है.जिनकी लाशें तैर रही हैं वो लोग भी जिंदा थे. किसी की मां, किसी की बेटी, पिता या बेटा रहे होंगे. अगर आपकी बॉडी नदी किनारे मिलती या आप अपनी मां के शव को नदी किनारे तैरता देखते तो कैसा लगता? वास्तव में यह सोच से परे है. ऐसा करने वाले राक्षस हैं.

चिंटू पांडे का गाना 'संचवा के सांचल सरीरिया' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें

इससे पहले एक्टर फरहान अख्तर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि इस दृश्यों को देखकर उनका दिल दहल गया है. नदियों में तैरते और उसके तट पर बहते हुए शवों के स्कोर की खबर बिल्कुल दिल दहला देने वाली है. किसी दिन वायरस पराजित हो जाएगा, लेकिन सिस्टम में इन विफलताओं के लिए जवाबदेही होनी चाहिए. तब तक, महामारी अध्याय बंद नहीं होता है.

 

अन्य खबरें