नेटफ्लिक्स की ‘बैड बॉय बिलियनायर’ पर रोक हटाने से पटना हाईकोर्ट ने मना कर दिया

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Sep 2020, 6:59 AM IST
  • नेटफ्लिक्स की सीरीज "बैड बॉय बिलियनायर " की स्ट्रीमिंग पर निचली अदालत से लगी अंतरिम रोक को हटाने से पटना हाईकोर्ट ने मना कर दिया है.
‘बैड बॉय बिलियनायर’ पर रोक लगी रहेगी. पटना पटना हाईकोर्ट ने रोक हटाने से मना कर दिया है.

नेटफ्लिक्स की सीरीज "बैड बॉय बिलियनायर " की स्ट्रीमिंग पर निचली अदालत से लगी अंतरिम रोक को हटाने के लिए नेटफ्लिक्स ने पटना हाईकोर्ट का सहारा लिया था. लेकिन, नेटफ्लिक्स को यहां राहत नहीं मिल पाई. पटना हाईकोर्ट ने लोअर कोर्ट से लगी अंतरिम रोक को हटाने से मना कर दिया है. इसके अलावा पटना हाईकोर्ट ने अररिया लोअर कोर्ट को 2 सप्ताह के अंदर फिल्म को लेकर रोक लगाने सम्बन्धित मामले में सुनवाई पूरी करके फैसला पारित करने को कहा. 

 नेटफ्लिक्स इंडिया की ओर से दायर विविध अपील पर न्यायमूर्ति वीरेंद्र कुमार की एकलपीठ ने सुनावाई करने के दौरान यह बात कही. नेटफ्लिक्स की सीरीज "बैड बॉय बिलियनायर " में सुब्रतो राय की उतार चढ़ाव वाली जिंदगी पर बनी इस सीरीज के खिलाफ उनकी कंपनी सहारा परिवार ने स्ट्रीमिंग पर रोक लगाने की मांग  की थी. बताया जा रहा है कि इस मामले में सुब्रतो राय को पक्षकार भी नही बनाया गया है. 

रानी चटर्जी की मस्तराम वेब सीरीज 2 में फिर होगा सेक्स, हॉटनेस का तड़का

जानकारी के अनुसार 28 अगस्त अररिया लोअर कोर्ट ने सीरीज के रिलीज, प्रदर्शन, ट्रांसमिशन पर अंतरिम रोक लगाने का फैसला दिया. बताया जा रहा है कि इस मामले की अगली सुनवाई 2 दिसंबर को होगा. वहीं, पटना हाईकोर्ट ने लोअर कोर्ट के फैसले  को लेकर कहा है कि मामले में दो दिसंबर के बजाये दो सप्ताह के अंदर सुनवाई पूरी करके अपना अंतरिम फैसला सुनाए. 

निरहुआ और शुभी के 'तोरा माई के किरिया' भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल, उड़ाया गर्दा

ऐसे में तब तक प्रड्यूसर कम्पनी को काफी नुकसान सहना होगा. बताया जा रहा है कि सीरीज बनाने से पहले प्रोडक्शन हाउस खुद सुब्रतो राय से मिलकर उनकी आपबीती सुनी थी.

अन्य खबरें