पत्रलेखा ने शादी के दुपट्टे में राजकुमार के लिए लिखवाया ये बंगाली मैसेज, खास है इसका मतलब

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 9:44 AM IST
  • राजकुमार राव और पत्रलेखा 11 साल तक लव रिलेशनशिप में रहने के बाद अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं.  शादी के दौरान कपल ने डिजाइनर सब्यसारी के आउटफिट पहने. लेकिन पत्रलेखा के टुपट्टे ने सभी का ध्यान खींचा. पत्रलेखा ने शादी के टुपट्टे में बंगाली में राजकुमार के लिए खास मैसेज लिखवाया था.
पत्रलेखा ने शादी के टुपट्टे में खास मैसेज.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा ने सोमवार को चंडीगढ़ में शादी रचाई. दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी की. हालांकि शादी के बाद कपल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए शादी की जानकारी दी. शादी के बाद दोनों की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी. वैसे तो पत्रलेखा और राजकुमार अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते रहते थे. लेकिन दूल्हा-दुल्हन के रूप में कपल बेहद खूबसूरत लग रहे थे. राजकुमार और पत्रलेखा ने फैशन डिजाइनर सब्यसाची के आउटफिट में नजर आए.

राजकुमार की दुल्हनिया पत्रलेखा लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थी. लेकिन उसके टुपट्टे ने सभी का ध्यान खींचा. दरअसल पत्रलेखा ने ओढ़नी पर बंगाली में राजकुमार के एक खास मैसेज लिखवाया था, जिसका मतलब भी बेहद खास है. पत्रलेखा के ओढ़नी में बंगाली भाषा में लिखा था- 'आमर पोरन भौरा भालोबाशा, आमी तोमाए शॉमोरपोन कोरलाम.' इसका हिंदी मतलब है, ‘मैं अपना प्रेम से भरा हुआ मन तुम्‍हें समर्पित करती हूं.' 

शादी के बंधन में बंधे राजकुमार-पत्रलेखा, देखिए Mr.& Mrs. राव की वेडिंग फोटो-वीडियो

आजकल सेलिब्रेटीज के बीच शादी के टुपट्टे में अपने प्यार के लिए खास मैसेज लिखवाना अच्छा फैशन है. इससे ये याद हमेशा ही लिए साथ रहता है. बता दें कि पत्रलेखा से पहले दीपिका पादुकोण ने भी अपनी शादी में कुछ ऐसा ही टुपट्टा पहने नजर आई थी. उनकी ओढ़नी पर ‘सदा सौभाग्‍यवती भव:’ लिखा हुआ था. दीपिका की शादी का लहंगा भी सब्यसाची ने ही डिजाइन किया था.

राजकुमार राव और पत्रलेखा दोनों 11 साल से लव रिलेशनशिप हैं. 11 साल बाद दोनों ने सात फेरे लेकर पति पत्नी के रूप में अपने नए जीवन की शुरुआत की है. दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में आई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' के सेट पर हुई थी, लेकिन प्यार 2014 में फिल्म 'सिटी लाइट्स' के सेट पर हुआ. वेब सीरिज 'बोस: डेड एंड अलाइव' में राजकुमार और पत्रलेखा ने साथ काम किया था.

Rajkumar Rao Patralekha Wedding: कौन है राजकुमार की होने वाली दुल्हनिया पत्रलेखा, देखिए 10 बोल्ड Photos

 

अन्य खबरें