पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के लिए अपनी फीलिंग्स को लेकर कह डाली ये बात

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 09:47 PM IST
  • एक्ट्रेस पवित्रा पूनिया ने एजाज खान को लेकर अपनी फीलिंग्स को लेकर बात कि है. पवित्रा पूनिया ने अपनी और एजाज खान कि बिग बॉस के घर में हुई बॉन्डिंग के बारे में बात कि है.
पवित्रा पुनिया और एजाज खान

बिग बॉस 14 कि एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पवित्रा पूनिया अपने और एजाज खान कि बॉन्डिंग को लेकर चर्चे में बनी हुई है. पवित्रा पूनिया ने अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया जो वो फील करती है एजाज खान के लिए. शो में बहुत बार जब एजाज से पवित्रा के लिए फीलिंग्स का पूछा गया है, तो हमेशा एजाज खान ने रोमांटिक फीलिंग्स नहीं है पवित्रा पूनिया के लिए ऐसा कहा है.

ई टाइम्स के एक इंटरव्यू से बात करते हुए कहा है कि एजाज से उनका रिश्ता सिर्फ कैमरे के लिए नहीं है. पवित्रा पूनिया ने कहा है उनकी फीलिंग्स फेक नहीं है एजाज खान के लिए. पवित्रा कहती है कि वो एजाज खान को पसंद करती है पर इसका मतलब ये नहीं है कि वो उनसे प्यार करती है. पवित्रा कहती है कि ये सबको समझना होगा कि एक शो में वो दोनो मिले है झा वो दिन रात साथ रहे और उस घर में हर दिन गेम प्लान बदलता रहता है . 

प्रोजेक्ट छीनने का अली गोनी ने लगाया आरोप, विकास गुप्ता ने दिया रिएक्शन

इसलिए समझ नहीं आता है कि आपका रिलेशनशिप किस दिशा में जा रहा है. पवित्र ने ये भी कहा कि वो बिग बॉस के घर में प्यार तलाशने कि वजह से नहीं गई थी. बस वहा जाकर वो अटैच हो गई है. पवित्रा ने कभी भी गेम में उनका फायदा नहीं उठाया है. दोनो ने अपना अपना गाने खेला है. पवित्रा ने कहा कि वो एजाज खान से प्यार नहीं बल्कि एक सच्ची और पवित्र फीलिंग्स कि बात करती है.

 

अन्य खबरें