'पवित्र रिश्ता 2' एक्टर शाहीर शेख बने पिता, पत्नी रुचिका कपूर ने दिया बेटी जो जन्म

Pallawi Kumari, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 7:36 AM IST
  • टीवी एक्टर शाहीर शेख और रुचिका कपूर माता- पिता बन गए हैं. रुचिका कपूर ने बेटी जो जन्म दिया है. शाहीर और रुचिका ने नंवबर 2020 में कोर्ट मैरिज की थी.
शाहीर शेख रुचिका कपूर के घर आई नन्ही परी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और पवित्र रिश्ता 2 जैसे फैमस धारावाहिकों में नजर आ रहे टीवी एक्टर शाहीर शेख के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की माने तो उनकी पत्नी रुचिका कपूर ने बेटी को जन्म दिया है. फिलहाल अभी इस बारे में ज्याद जानकारी सामने नहीं आई है. फैंस रुचिका और शाहीर के इंस्टाग्राम पर नजरे गड़ाए बैठे हैं कि कब एक्टर जल्द ही नन्ही परी की खुशखबरी की घोषणा करते हुए उसकी प्यारी फोटो शेयर करे. 

कुछ समय पहले शाहीर शेख ने रुचिका के गोद भराई की फोटोज शेयर की थी. सोशल मीडिया पर रुचिका के गोद भराई की फोटो खूब वायरल हुई थी. अब सभी उनकी बेटी की पहली झलक देखने के लिए बेकरार है. शाहीर और रुचिका ने बीते साल नवंबर 2020 में कोर्ट मैरिज की थी. कोविड-19 के कारण उन्होंने शादी की रिसेप्शन पार्टी कैंसिल कर दी थी.

अयांश को 16 करोड़ का इंजेक्शन दिलाने फराह पहुंची KBC, अमिताभ बच्चन भी करेंगे मदद

उन्होंने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि- मैं कभी भी धूमधाम और पैसे खर्च वाली शादी नहीं चाहता था. बेशक, मेरे माता-पिता चाहते थे कि हम भव्य तरीके से शादी करें, लेकिन मुझे सिंपल शादी ही पसंद है.

इस साल जून में फैंस को रुचिका की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला. दरअसल शाहीर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी. इसमें उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान पहनने वाले कपड़े की दुकान की एक फोटो शेयर की थी. इसमें रुचिका का बेबी बंप भी साफ दिखाई दे रहा था. 

रुचिका और शाहीर बेस्ट कपल के रुप में हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैंस जिसमें दोनों के बीच अंडरस्टैंडिंग और प्यार नजर आता है. फिलहाल शाहीर शेख टीवी के पॉपुलर हिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी'  के दूसरे सीजन में नजर आ रहे हैं.

चिरंजीवी के भांजे साई धरम तेज सड़क हादसे में घायल, बाइक एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती

अन्य खबरें