'पवित्र रिश्ता' में बंधे अंकिता-विक्की? सामने आई दूल्हा- दुल्हन की Photo से फैंस कंफ्यूज

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 1:03 PM IST
  • अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी करने वाली हैं. फिलहाल शादी को लेकर अब तक ऐसी खबरें थीं कि अंकिता और विक्की की शादी 14 दिसंबर को होगी और 12-13 दिसंबर को शादी की रस्में होंगी. लेकिन इस बीच अंकिता और विक्की ने शादी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देख फैंस हैरान रह गए.
अंकिता और विक्की की शादी की फोटो

पवित्र रिश्ता फेम टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन विक्की जैन संग शादी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. खबरों की माने तो विक्की और अंकिता 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे और इससे पहले 12-13 को उनकी शादी की रस्में चलेगी. लेकिन इस बीच अंकिता और विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है, जिसे देख कंफ्यूज हो रहे हैं. फोटो में दोनों दूल्हा दुल्हन की तरह नजर आ रहे हैं.

फोटो सामने आने के बाद कपल को नए जीवन की शुरुआत के लिए खूब बधाईंया मिल रही है. वहीं ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अंकिता और विक्की ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली. वैसे अंकिता और विक्की ने भी फोटो शेयर करते हुए यह साफ नहीं किया उन्होंने सचमुच में शादी कर ली है या फिर ये फोटोज शादी की रस्मों के दौरान की है. 

मिस वर्ल्ड 2021 के लिए इंडिया का प्रतिनिधित्व करेंगी मानसा वाराणसी, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

 वैसे माजरा जो भी हो, लेकिन इन फोटोज से विक्की और अंकिता की शादी की  खबरों पर मुहर लग गई है. विक्की और अंकिता बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड से अब वैवाहिक जीवन की शुरुआत करने दा रहे हैं ये बात पूरी तरह से कंफर्म हो गई.

अंकिता ने विक्की संग फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- पवित्र. वहीं विक्की ने भी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-"मी आमच्यावर प्रेम करतो". फोटो में दोनों मराठी पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं. बता दें कि विक्की और अंकिता की ये फोटो शादी नहीं बल्कि शादी के रस्मों के दौरान की है. अभी शादी की और फोटोज बाकी है मेरे दोस्त..

बता दे कि अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था. उन्होंने अपने रिश्ते को कभी भी छुपा कर नहीं रखा. अंकिता ने 2019 में सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. सोशल मीडिया पर भी विक्की अंकिता हमेशा ही अपनी फोटो वीडियो शेरय करते रहते हैं.

Vicky-Katrina की शादी से पहले प्रशासन ने बुलाई बैठक, सुरक्षा समेत कई मुद्दों पर होगी चर्चा

अन्य खबरें