आधी रात हो गईल गाने में एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखे पवन झा और रिंकू घोष

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 05:29 PM IST
  • रिंकू घोष और पवन झा के गाने आधी रात हो गईल को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आधी रात हो गईल गाने को अभी तक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.
रिंकू घोष और पवन झा फोटो साभार- यूट्यूब

रिंकू घोष की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में होती है. इतना ही नहीं बल्कि रिंकू घोष को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल कहा जाता है. अपने अभी तक के करियर में रिंकू घोष ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े कलाकारों के साथ काम कर लिया है. रिंकू घोष की फिल्में हो या फिर गाने फैंस उसके दीवाने हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर रिंकू घोष का एक गाना ट्रेंड कर रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. रिंकू घोष के सॉन्ग आधी रात हो गईल को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में रिंकू घोष के संग नजर आ रहे हैं पवन झा. 

आधी रात हो गईल गाने में रिंकू घोष और पवन झा के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. दोनों की जबरस्त केमिस्ट्री सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती हुई नजर आ रही है. बता दें  रिंकू घोष के सॉन्ग आधी रात हो गईल को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस उनके इस सॉन्ग को कितना पसंद कर रहे हैं. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, जब रिंकू घोष के किसी सॉन्ग को इतना पसंद किया गया हो. 

हिना खान साड़ी में लग रही हैं बेहद खूबसूरत, फोटो देख फैंस ने कहा- देसी गर्ल

रिंकू घोष का कोई भी गाना या फिल्म रिलीज होता है तो उसे खूब पसंद किया जाता है. रिंकू घोष ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. आपको बता दें एक फिल्म में तो रिंकू घोष ने पवन सिंह की मां का भी कैरेक्टर प्ले किया था. रिंकू घोष के लिए फिल्म की स्क्रिप्ट मायने रखती है फिर फिल्म में वो एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएं या मां की भूमिका में, उन्हें फर्क नहीं पड़ता.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के टॉप 5 स्टेज शो डांस वीडियो, अदाओं से करती हैं घायल

अन्य खबरें