'चला पिपरवा के तरवा' गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी मचा रही गदर

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 02:42 AM IST
  • पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी पर्दे पर हमेशा ही सुपरहिट रही है. पवन और अक्षरा का गाना 'चला पिपरवा के तरवा' इनदिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है. ये गाना एक बार फिर से खूब पसंद किया जा रहा है.
सॉन्ग चला पिपरवा के तरवा. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह और खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जोड़ी पर्दे पर हिट रही है. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है जो सुपरहिट रही. हालांकि अब इस जोड़ी को पर्दे पर देखना शायद ही संभव हो. बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच हुए अनबन को लेकर दोनों अब एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. पवन और अक्षरा के रिलेशनशिप की खबरें खूब सुर्खियों में रही थी. लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं.

भले ही आज स्थिति जो भी हो. लेकिन एक वक्त ऐसा था कि पवन और अक्षरा की फिल्मों को देखने के लिए फैंस सिनेमाघरों तक पहुंच जाते हैं. दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर आग लगा देती थी. आज भी पवन और अक्षरा के गाने खूब देखे सुने जाते हैं. इन दिनों यूट्यूब पर पवन और अक्षरा का गाना 'चला पिपरवा के तरवा' खूब वायरल हो रहा है. लोग एक बार फिर से इस गाने पर प्यार बरसा रहे हैं.

'चला पिपरवा के तरवा' भोजपुरी फिल्म त्रिदेव का है. फिल्म में अक्षरा सिंह और पवन सिंह मुख्य भूमिका में नजर आए थे. 'चला पिपरवा के तरवा' गाने की बात करें तो इसे पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. गाने को म्यूजिक ओम झा ने और बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं.

अक्षरा सिंह के गाने का 'अरे वाह' को यूट्यूब पर मिल रहा फैंस का प्यार, यहां देखें

अन्य खबरें