पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना ‘चमकेलु शीशा जईसन’ को मिले जबरदस्त व्यूज

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 11:27 PM IST
  • भोजपुरी पावरस्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह अपने गानों से हमेशा ही धूम मचाते रहते हैं. इसबीच उनका एक गाना ‘चमकेलु शीशा जईसन’ फैंस के बीच काफी छाया हुआ है. अबतक इसे यूट्यूब पर इसे 107 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आप भी देखिए पवन सिंह का ये धमाकेदार सॉन्ग.
भोजपुरी गाना चमकेलु शीशा जईसन. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिनेमा जगत में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है. दोनों का एक सॉन्ग वीडियो यूट्यूब पर काफी धूम मचा रहा है. चमकेलु शीशा जईसन गाने में पवन और अक्षरा बीच रोमांटिक केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

चमकेलु शीशा जईसन गाने को इंटर 10 म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में को पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर बड़ी ही खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है. बता दें कि ये गाना भोजपुरी फिल्म सईंया सुपरस्टार का है. गाने को पवन सिंह और कल्पना पटोवारी ने अपनी आवाज दी है. इसके बोल लिखे हैं मनोज मतलबी ने. वहीं इसे संगीत दिया है अविनाश झा ने. प्रेम राई ने इस प्रोड्यूस किया है और अजय कुमार इसके निर्माता हैं.

फायर पान खाते में निधि झा ने शेयर किया वीडियो, फैंस बोले अरे..थोड़ा संभल के

वैसे तो पवन सिंह का हर गाना खूब पसंद किया जाता है. लेकिन चमकेलू शीशा जईसन गाना एक बार फिर से फैंस बीच गर्दा उड़ा रहा है.  खास बात यह है कि यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 107,818,296 व्यूज मिल चुके हैं.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी जगत की हिट जोड़ी में से एक हैं. पर्दे पर दोनों की जोड़ी धमाल मचा देती है. दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन इस समय पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. किसी अनबन के कारण दोनों के रास्ते अब अलग हो चुके हैं.

पूनम दुबे का हिट गाना ‘हमरी देहिया कूल मलइया’ ने यूट्यूब पर तोड़े सारे रिकॉर्ड

अन्य खबरें