पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने ‘भतार को भी भूल जाओगी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 02:51 AM IST
  • भोजपुरी पावरस्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह अपने गानों से हमेशा ही धूम मचाते रहते हैं. वहीं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे अपनी एक्टिंग और डांस के लिए फेमस हैं. दोनो की जोड़ी भोजपुरी सॉन्ग 'भतार को भी भूल जाओगी' पर डांस करती दिखी.
पवन सिंह -आम्रपाली दुबे. फोटो साभार-यूट्यूब

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का हिट सॉन्ग 'भतार को भी भूल जाओगी' खूब छाया हुआ है. यूट्यूब पर इसे 40 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

भतार को भी भूल जाओगी गाने को डीआरजे रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर इस गाने को बड़ी ही खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है. बता दें कि ये गाना भोजपुरी फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया से है. गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है. इसे संगीत छोटे बाबा ने दिया है और इसके बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी द्वारा लिखे गए हैं. गाने में आम्रपाली और पवन सिंह की केमिस्ट्री जमकर धमाल मचा रही है.

पवनसिंह का हर गाना फैंस को खूब पसंद आता है. उनके गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं और उनपर लाइक व व्यूज की बौछार हो जाती है. भतार को भी भूल जाओगी गाने को भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसे अबतक 40,487,459 व्यूज मिल चुके हैं.

बॉलीवुड सॉन्ग पर भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने दिए क्यूट एक्सप्रेशन, वीडियो वायरल

अन्य खबरें