पवन सिंह-आम्रपाली दुबे का रोमांटिक सॉन्ग ‘ए शोना जुदा नहीं होना’, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Apr 2021, 12:32 AM IST
  • पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म शेर सिंह का एक गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. एक बार फिर फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग‘ए शोना जुदा नहीं होना’ यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.
पवन सिंह-आम्रपाली दुबे. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह और खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचा देती है. दोनों ने एक साथ की फिल्मों और गानों में काम किया है. भोजपुरी फिल्म शेर सिंह में आम्रपाली और पवन सिंह की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म के साथ साथ इसके गाने भी खूब हिट हुए थे. 

शेर सिंह फिल्म का ही एक रोमांटिक गाना ए शोना जुदा नहीं होना लोगों को खूब पसंद आया था. इस गाने में आम्रपाली और पवन की रोमांटिक केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया. एक बार फिर से ये हिट गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है और लोग इसे बार बार देख रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 15,957,698 व्यूज(खबर बनाने तक) मिल चुके हैं. इतने व्यूज देख कर ही कहा जा सकता है कि गाना किस कदर लोगों के दिलों में बसा हुआ है.

वहीं बात करें ए शोना जुदा नहीं होना गाने के बारे में तो इस रोमांटिक गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. इसके बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं और इसे छोटे बाबा ने इसे संगीत दिया है.

रानी चटर्जी के इस खूबसूरत फोटो पर दिल हार बैठे फैंस, नजरें हटाना होगा मुश्किल

अन्य खबरें