हम तो तोहरे दुताला पर से सॉन्ग में दिखा पवन सिंह और मधु शर्मा का जबरदस्त रोमांस

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 11:36 AM IST
  • भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह और क्वीन मधु शर्मा के एक गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. पवन सिंह और मधु शर्मा के इस गाने के बोल हैं हम तो तोहरे दुताला पर से, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में पवन सिंह और मधु शर्मा की तो जोड़ी नजर आ ही रही है, लेकिन समीर आफताब भी गाने में हैं.
पवन सिंह और मधु शर्मा फोटो साभार-हिंदुस्तान

पवन सिंह और मधु शर्मा का गाना हम तो तोहरे दुताला पर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने में पवन सिंह और मधु शर्मा के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. बता दें हम तो तोहरे दुताला  पर सॉन्ग में मधु शर्मा के संग सिर्फ पवन सिंह ही नहीं बल्कि समीर आफताब भी नजर आ रहे हैं. यानी की इस गाने में ट्राएंगल लव स्टोरी देखने को मिल रही है. पवन सिंह और मधु शर्मा पर आधारित सॉन्ग हम तो तोहरे दुताला पर फिल्म चैलेंज का सॉन्ग हैं.

 वैसे तो ये फिल्म पुरानी है, लेकिन इस फिल्म के हर गाने को खूब पसंद किया जाता है. पवन सिंह और मधु शर्मा के सॉन्ग हम तो तोहरे दुताला को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुका है, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस सॉन्ग को कितना पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस सॉन्ग को पवन सिंह और अलका झा ने अपनी आवाज की जादू से सजाया है.

यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा 'फिलहाल' का भोजपुरी वर्जन 'केहू और के बानी फिलहाल'

 तो वहीं मनोज मतलबी ने गाने के बोल लिखे हैं. इस भोजपुरी सॉन्ग में पवन सिंह और मधु शर्मा जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि फैंस के दिलों की धड़कने तेज जरूर हो गई होंगी. भोजपुरी सॉन्ग की बात करें तो सिर्फ इसे गावों में नहीं बल्कि आजकल शहरों के लोग भी सुनना खूब पसंद कर रहे हैं.

साड़ी में गजब ढा रहीं है भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, ट्रेडिशनल लुक वायरल

अन्य खबरें