पवन सिंह और मधु शर्मा की फिल्म एक दूजे के लिए 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Anuradha Raj, Last updated: Fri, 10th Sep 2021, 2:40 PM IST
  • भोजपुरी स्टार पवन सिंह और मधु शर्मा की फिल्म एक दूजे के लिए 2 का ट्रेलर कुछ रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.
एक दूजे के लिए 2 फिल्म का ट्रेलर रिलीज

पॉवर स्टार पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म एक दूजे के लिए 2 का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज हुआ है. इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. पवन सिंह की इस फिल्म एक दूजे के लिए 2  की शूटिंग लंदन में की गई है. पवन सिंह के संग फिल्म में मधु शर्मा और सहर अफसा दोनों ही नजर आने वाले हैं. याशी फिल्म्स के बैनर तले ये फिल्म बनाई गई है. अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर अफताब इस फिल्म के मेकर्स हैं. एक दूजे के लिए 2 फिल्म का ट्रेलर इंटर 10 रंगीला यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

 फिल्म के ट्रेलर में सामाजिक संस्कारों और आधुनिकता के बीच कैसे सामंजस्य बिठाने वाले स्थिति को दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि सहर अफसा से पवन सिंह प्यार करते हैं, लेकिन पारिवारिक शान के कारण मधु शर्मा से शादी करनी पड़ती है. ऐसे में खई जिंदगियां एक साथ बर्बाद हो जाती है, और सबके सपने टूट जाते हैं. इंटरनेशनली इस फिल्म की कहानी को पराग पाटिल ने फिल्माया है.

 

प्रकाश झा के बाद अब भोजपुरी में अजय श्रीवास्‍तव बनाएंगे फिल्‍म ‘अपहरण’

 एक दूजे के लिए 2 के गाने काफी शानदार है. वैसे तो फिल्म भोजपुरी है, लेकिन विदेशों के खूबसूरत लोकेशन इसे इंटरनेशनली बनाते हैं. इस फिल्म में पवन सिंह, सफर अफसा और मधु शर्मा के अलावा माया यादव और दीपक सिन्हा भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. एक दूजे के लिए फिल्म की स्टोरी और डायलॉग्स राकेश त्रिपाठी ने लिखा है. तो वहीं पराग पाटिल और राकेश त्रिपाठी ने स्क्रीनप्ले लिखा है. संजय कोर्वे और संजीव कुमार शर्मा एक दूजे के लिए फिल्म के कोरियोग्राफर हैं. 

 

अन्य खबरें