पवन सिंह और मोनालिसा के इस गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, देखा जा रहा बार-बार

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 7:47 PM IST
  • पवन सिंह और मोनालिसा दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी है. दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में की हैं. इनदिनों मोनालिसा और पवन सिंह का भोजपुरी गाना केवड़िया के पाला सटाके लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर हैं. हालांकि ये गाना पुराना है लेकिन यूट्यूब पर बार बार देखा जा रहा है.
पवन सिंह और मोनालिसा का गाना केवडिया के पाला सटाके.फोटो साभार-यूट्यूब

पवन सिंह जहां अपने गाने और फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. वहीं मोनालिसा भी अपनी फिल्मों और खूबसूरती को लेकर लोगों के दिलों पर राज करती हैं. इस बेहतरीन जोड़ी की कमेस्ट्री पर्दे पर भी काफी पसंद की जाती है. भोजपुरी गाना पाला सटाके में भी पवन और मोनालिसा के बीच जबरदस्त रोमांटिक कमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

केवड़िया के पाला सटाके गाने में मोनालिसा बेहतरीन डांस करती नजर आ रही है. वैसे भी फैंस उनके डांस के दीवाने हैं. वहीं पवन सिंह भी मोनालिसा के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. यही कारण है कि ये गाना आज भी यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे है. गाने को संगीत छोटे बाबा द्वारा दिया गया है. 

अक्षरा सिंह के नए गाने अरे वाह को सुन फैंस ने कहा- कहीं पवन सिंह के लिए तो नहीं

पाला सटाके गाना भोजपुरी फिल्म सरकार राज का है. गाने में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच जितनी रोमांटिक कमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं. उतना ही रोमांटिक सीन फिल्म में भी है. हॉट सीन की वजह से भी यह फिल्म काफी चर्चा में रही थी.फिल्म में मोनालिसा और पवन सिंह के साथ ही रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी समेत कई पॉपुलर चेहरे देखे गए थे.

रसोड़े में कौन था के बाद अब ट्रेंडिंग में है भोजपुरी सॉन्ग 'फोन पे कौन था'

अन्य खबरें