घासाई रंग सगरी होली सॉन्ग में पवन सिंह-अंजना सिंह की जोड़ी, जल्द रिलीज होगा गाना

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Mar 2021, 9:14 PM IST
  • पवन सिंह और अंजना सिंह जोड़ी जल्द ही भोजपुरी होली सॉन्ग 'घासाई रंग सगरी' में देखने को मिलेगी. ये गाना जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा. कुछ समय पहले पवन ने गाने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. हालांकि उस वक्त गाने के नाम का खुलासा नहीं किया गया था.
पवन सिंह-अंजना सिंह होली सॉन्ग. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह हर साल होली पर अपने गानों के साथ धमाका करते हैं. इस बार भी उनका एक के बाद एक होली सॉन्ग रिलीज किया जा रहा है. अब पवन अपने एक और गाने के साथ होली पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. खास बात यह है कि इस गाने में पवन के साथ भोजपुरी इंडस्टी में हॉटकेक के नाम से मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह भी नजर आएगी. गाने का नाम है घासाई रंग सगली.

घासाई रंग सगली सॉन्ग की जानकारी पवन सिह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दी है. साथ ही गाने से एक नया पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें वह अंजना सिंह के साथ रंग में डूबे दिखाई दे रहे हैं. हालांकि अभी इस होली सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन जल्द ही ये गाना यूट्यूब पर आएगा. इस खबर के बाद फैंस काफी खुश हैं.

बता दें कि इससे पहले पवन सिंह का होली सॉन्ग 'लहंगवा लस लस करता' और लहे लहे रंगब सलवरवा रिलीज हो चुका है, जो अबतक यूट्यूब पर छाया हुआ है. वहीं जल्द ही पवन सिंह का एक और होली सॉन्ग रिलीज होगा. इसमें उनके साथ बॉलीवुड सिंगर सलीम सुलैमान नजर आएंगी. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि पवन सिंह इस बार अपने होली सॉन्ग के साथ बड़ा धमाका करने जा रहे हैं.

'देहिया समीज रोजे फारे' गाने में गजब ढा रही अंजना सिंह और यश कुमार की जोड़ी

अन्य खबरें