गांव के काली मंदिर पूजा में शामिल हुए पवन सिंह, फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Jun 2021, 7:21 AM IST
  • पवन सिंह की लेटेस्ट फोटो सोशल मडिया पर जमकर वायरल हो रही है. एक्टर की वायरल हो रही फोटो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर तारीफ करते हुए और कॉमेंट की बरसात करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं
पवन सिंह काली माता के मंदिर में

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पॉवर स्टार पवन सिंह आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं. कभी अपने किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर. तो वहीं कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर. पवन सिंह के फैंस भी उनके बारे में जानने के लिए काफी बेताब रहते हैं. ऐसे में पवन सिंह भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं, और आए दिन कुछ ना कुछ रिलीज कर फैंस को खुद के बारे में अपडेट देते रहते हैं. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर पवन सिंह की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दरअसल पवन सिंह सोशल मीडिया लवर हैं, और अपनी फोटो वीडियो को शेयर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं. एक बार फिर से पवन सिंह ने ऐसा ही कुछ किया है. पवन सिंह ने जो लेटेस्ट फोटो शेयर की है, उसमें वो काली मंदिर के प्रांगण में नजर आ रहे हैं.

गोविंदा और रानी मुखर्जी के सॉन्ग कुड़ी कुंवारी पर पूनम दुबे ने किया जमकर डांस

दरअसल पवन सिंह हाल ही में अपने गांव के मां काली मंदिर के वार्षिकोत्सव में शामिल हुए थे. उसी दौरान की फोटो शेयर कर पवन सिंह ने बड़ो से आशीर्वाद मिलने की खुशी भी जाहिर की है.अभी तक पवन सिंह की इन तस्वीरों को सैकड़ो लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस उनकी फोटो को कितना पसंद कर रहे हैं.

 

अन्य खबरें