पवन सिंह के होली सॉन्ग 'लहंगवा लस लस करता' को 10 दिन में मिले 30 मिलियन से व्यूज

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 01:20 AM IST
  • हाल ही में रिलीज हुआ पवन सिंह का होली सॉन्ग ‘लहंगवा लस लस करता’ को फैंस को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. 10 दिन इस गाने ने 30 मिलियन व्यूज का आंकड़ा छू लिया है.
लहंगवा लस लस करता. फोटो साभार-इंसटाग्राम

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार एक्टर सिंगर पवन सिंह का हर गाना रिलीज होते ही धमाल मचाने लगता है. हाल ही में पवन सिंह का होली सॉन्ग 'लहंगवा लस लस करता' रिलीज हुआ था. इस गाने को फैंस ने खूब प्यार किया और अब तक इस गाने पर प्यार बरसा रहे हैं. यूट्यूब पर पवन के इस गाने को महज 10 दिनों में 30 मिलियन व्यूज मिले हैं. लहंगना लस लस करता पवन सिंह का इस साल का पहला होली सॉन्ग है.

लहंगवा लस लस करता गाने को पवन सिंह ने अपनी आाज दी है. इसके बोल अर्जुन बिहारी ने लिखे है और इस गाने को संगीत दिया है छोटे बाबा ने. गाने को यूट्यूब के वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया है. अबतक इस गाने ने 10 दिनों में 30 मिलियन का आकंड़ा छू लिया है.

पवन सिंह हर तीज त्योहार में अपने गानों के लिए मशहूर हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन आवाज से कई गाने गाए हैं. दीवाली, छठ, नवरात्र , होली और सावन जैसे त्यौहार में पवन के गाने खूब धमाल मचाते हैं. इसके अलावा शादी पार्टी में जबतक पवन का गाना ना बजे स्टेज खाली रह जाता है. लॉलीपॉप लागेलू जैसे गानों के लिए मशहूर सिंगर पवन का अब होली सॉन्ग लहंगवा लस लस करता होली के दिन लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा.

खेसारी लाल यादव का होली सॉन्ग इंटरनेट पर मचा रहा धूम, देखें लेटेस्ट वीडियो

अन्य खबरें