नवरात्रि भोजपुरी गाना: पवन सिंह का देवी गीत 'ग्यारह रूपईया' रिलीज

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Oct 2020, 10:35 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा जगत के जाने माने सिंगर और एक्टर पवन सिंह का एक और नया नवरात्रि सॉन्ग आज रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम है 'ग्यारह रूपईया'. बता दें कि पवन सिंह इन दिनों कई देवी गीत एक के बाद रिलीज कर रहे हैं.
पवन सिंह का देवी गीत ग्यारह रूपईया. फोटो साभार-यूट्यूब

पवन सिंह के गाने फैंस द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. उनका हर गाना रिलीज के बाद यूट्यूब पर छा जाता है. अब उनका एक और भोजपुरी नवरात्र सॉन्ग ग्यारह रुपईया रिलीज हो गया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर खूब व्यूज मिल रहे हैं.

बात करें भोजपुरी देवी गीत ग्यारह रुपया की तो इसे पवन सिंह के साथ ही भोजपुरी जगत की जानी मानी सिंगर प्रिंयका सिंह ने भी अपनी आवाज दी है. दोनों के गाने हिट होते हैं. इसके बोल लिखे हैं अजय बच्चन ने और चंदन सिंह ने इसे संगीत दिया है. आप भी सुनिये पवन और प्रियंका का ये देवी गीत.

अमरूद चुराते हुए ऐसे पकड़ी गईं निधि झा, फिर क्यूट स्माइल दे बचकर निकलीं

इस साल कोरोना के कारण हर तीज त्योहार का माहौल थोड़ा फीका सा हो गया. लेकिन लोगों की भक्ति और आस्था में कोई कमी नहीं आई. ऐसे में वनरात्र के मौके पर पवन सिंह के देवी गीत भक्तों में भरपूर जोश और उल्लास पैदा करते हैं. उनके देवी गीत फैंस के लिए नवरात्र के तोहफे जैसा है.

बता दें कि 'ग्यारह रुपईया' से पहले पवन सिंह 'नईहर से अपना मंगा लीजिए', 'ए मईया कलशा धरईबो', 'मैं शेर हूं शेरावाली का', 'पहिले पर्ची पा लिख ला', 'नौ दिन नवरात्र' और 'पहले आसरा लगावले बानी माई हो' जैसे कई देवी गीत रिलीज कर चुके हैं.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस रोमांटिक गाने सोशल मीडिया पर ऐसे लगाई आग

अन्य खबरें