पवन सिंह का गाना 'पलंगिया सोने ना दिया' यूट्यूब पर हिट, मिले ताबड़तोड़ व्यूज

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 03:18 PM IST
  • भोजपुरी सुपस्टार पवन सिंह का गाना 'पलंगिया सोने ना दिया' दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और इसे ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. एक बार फिर से ये गाना ट्रेंडिंग में हैं और जमकर वायरल हो रहा है.
पवन सिंह का गाना पलंगिया सोने ना दिया. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी फिल्म वा़ंटेड का गाना 'पलंगिया सोने ना दिया' ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. ये गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है. पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे हीरो हैं जिनकी एक्टिंग के साथ साथ उनके गाने भी खूब पसंद किए जाते हैं. अपने गानों को लेकर पवन हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. पलंगिया सोने ना दिया साल 2018 का सबसे हिट गाना रहा था. अब एक बार फिर से इस गाने को देखा जा रहा है.

यूट्यूब पर गाना एक बार फिर से वायरल हो रहा है. बता दें कि अबतक इस गाने को 154 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इसके व्यूज से ही आप समझ सकते हैं कि गाना किस कदर लोगों को भा रहा है.

बात करें पलंगिया सोने ना दिया गाने की तो, इसे पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है. जबकि गाने के बोल सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे है और संगीत छोटे बाबा ने दिया है. गाने को पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य पर फिल्माया गया हैं. गाने में मणि और पवन सिंह की रोमांटिक कमेस्ट्री देखने को मिल रही है. पलंगिया सोने ना दिया गाना भोजपुरी फिल्म वांटेड का है, जिसके निर्माता यशवंत कुमार हैं.

आम्रपाली दुबे और पवन सिंह की जोड़ी ने इंटरनेट पर एक बार फिर मचाया धमाल 

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह के गाने ने मचाया इंटरनेट पर धूम, देखें वीडियो

अन्य खबरें