पवन सिंह के भोजपुरी चईता गीत कटनी ना होई ए बलम का रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 5:46 PM IST
  • भोजपुरी सिंगर एक्टर पवन सिंह का भोजपुरी चईता (चैत्र) गीत ‘कटनी ना होई ए बलम’ आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होने के कुछ ही घंटे में इसे मिलियन व्यूज मिले. पवन के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.
पवन सिंह गाना. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह का जलवा फिल्मों के साथ-साथ उनके गाने में भी खूब देखने को मिलता है. हर मौके पर पवन अपनी आवाज से उसे खास बना देते हैं. लॉलीपॉप कैसे गानों से अपनी पहचान बनाने वाले पवन आज लोगों के दिलों पर राज करते हैं.  ना सिर्फ फिल्मी गाने बल्कि हर मौके पर पवन के गाने खूब धमाल मचाते हैं. फिर चाहे वह होली हो, दिवाली, नवरात्र, सावन, छठ हो या चैईता गीत. इस बार पवन का एक नया चैईता गीत रिलीज हुआ है जिसका नाम है “कटनी ना होई ए बलम”. यह गाना खासतौर पर कृषि प्रधान विषयों पर आधारित चैईता (चैत्र) गीत है.

कटनी ना होई ए बलम गाने को आज यूट्यूब के वेब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज होने के बाद से ही इसे खूब पसंद किया जा रहा है और महज चंद घंटे में ही इसे रिकॉर्डतोड़ व्यूज मिले हैं. गाने में दिखाया गया है कि किसान फसल की कटाई करना चाहता है और इसके लिए वह अपनी पत्नी को भी हाथ बटाने को कहता है. लेकिन पत्नी कहती है कि हाथ के ना मेंहदी छूटल बानी सुकवार जी, हमसे कटनी ना होई ए बलम. गाना पूरी तरह रोमांस से भरपूर है.

‘कटनी ना होई बलम जी’ गाने को पवन सिंह ने आवाज दी है. इसके बोल विक्की विशाल ने लिखे हैं. गाने को प्रियांशु सिंह ने संगीत दिया है और रवि पंडित द्वारा इसका निर्देशन किया गया है. गाने के सफल होने और लोगों का इतना प्यार मिलने पर पवन सिंह ने सभी का शुक्रिया अदा किया है.

आये हम बाराती बारात लेके का टीजर इस दिन होगा रिलीज, जैज संग रोमांस करेंगे निरहुआ

 

अन्य खबरें