पवन सिंह का इमोशनल छठ गीत माई घरे रोअत होइहें कर रहा है सोशल मीडिया पर ट्रेंड

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 4:14 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के छठ गीत माई घरे रोअत होइहें का सोशल मीडिया पर खूब धूम देखने को मिल रहा है. छठ के मौके पर लोग इस गीत को सुनना काफी पसंद कर रहे हैं. पवन सिंह का ये गीत बेहद ही इमोशनल है, जिसे सुन आप भी रो देंगे.
पवन सिंह का छठ गीत

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की एक्टिंग को फैंस जितना पसंद करते हैं, उससे भी कई ज्यादा उनके द्वारा गाए जाने वाले गानों को पसंद करते हैं. पवन सिंह के सॉन्ग की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी मांग देखने को मिलती है. आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस पवन सिंह के सॉन्ग को सर्च करते रहते हैं. इसी बीच अब पवन सिंह का एक छठ गीत सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. जी हां पवन सिंह के इस छठ गीत को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

इस छठ गीत के बोल हैं माई घरे ओअत होइहें. बता दें ये एक बेहद ही इमोशनल छठ गीत है. इस गीत के जरिए फौजी लोगों की जिंदगी को दिखाया गया है. कैसे फौजी देश की रक्षा के लिए अपने घर से दूर रहते हैं, और वो किसी भी पर्व त्योहार में पहुंच नहीं पाते. जिसके चलते घर पर उनके माता-पिता रोते हैं दुखी होते हैं. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के छठ गीत छपरा में छठ का सोशल मीडिया पर धूम

माई घरे ओअत होइहें गीत को पवन सिंह ने गाया है, साथ ही इस गाने को उन पर फिल्माया भी गया है. इस गाने में पवन सिंह फौजी की भूमिका में नजर आ रहे हैं, और एक फौजी के दर्द को बयां कर रहे हैं. गाने के जरिए पवन सिंह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि कैसे इस महापर्व छठ पर वो घर नहीं पहुंच पाते हैं तो उनकी मां की क्या हालत होती है.

 

अन्य खबरें