पवन सिंह के फैंस ने सीने पर टैटू के जरिये बनवाई उनकी तस्वीर

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 12:17 PM IST
  • भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के प्रति लोगों में खूब दीवानगी देखने को मिलती है. हाल ही में पवन सिंह के एक फैन ने कुछ ऐसा किया है जिसकी कल्पना खुद एक्टर ने भी कभी नहीं की थी
पवन सिंह अपने फैन के संग

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के प्रति दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोलती है. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिसे देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि किस कदर लोग पवन सिंह के पीछे पागल हैं. समय-समय पर पवन सिंह के फैंस अपने-अपने तरीके से प्यार का इजहार करते रहते हैं. अब हाल ही में जो हुआ है उसे सुनकर तो आप कहेंगे कि इस कदर भी किसी के प्रति दीवागनी हो सकती है. जी हां बता दें एक लड़के ने अपने सीने पर पवन सिंह की टैटू बनवा ली है. 

ऐसा करने के बार पवन सिंह को उसने ये फोटो भेजी, साथ ही सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया. जो जमकर वायरल होती हुई नजर आ रही है. जब पवन सिंह की नजर इस फोटो पर पड़ी तो वो काफी इमोशनल हो गए. क्योंकि पवन सिंह के लिए ये विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा था कि कोई किसी के लिए इतना दर्द कैसे बर्दाश्त कर सकता है. वैसे तो इस फैन की दीवानगी को पवन सिंह ने सलाम किया. लेकिन पवन सिंह ने ये भी कहा कि कृपा ऐसा कुछ ना करें जिससे आपको किसी प्रकार की कोई तकलीफ हो. 

पवन सिह का फैन

निशा दुबे अपनी कातिलाना अदाओं के सोशल मीडिया पर उड़ा रहीं गरदा, वीडियो किया शेयर

मुझे भी दर्द होगा अगर आप लोग दर्द में रहेंगे. आपकी भावना की मैं कद्र करता हूं, लेकिन इस तरह टैटू बनवाने से कोई साइड इफैक्ट हो गया तो मुझे बहुत ज्यादा तकलीफ होगी. पवन सिंह ने आगे कहा कि अगर आप लोग मुझसे प्यार करते हैं तो खुद का ध्यान रखिए. क्योंकि हम तभी हैं जब आप लोग हैं. मेरे लिए जो आपने किया है कभी उसकी मैं कल्पना तक नहीं कर सकता था.  हमेशा मेरे उपर अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें.

 

अन्य खबरें