पवन सिंह का इस साल का पहला होली सॉन्ग 'लहंगवा लस लस करता' रिलीज, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 12/02/2021 11:22 AM IST
  • भोजपुरी सिंगर एक्टर पवन का सिंह का नया होली सॉन्ग आज यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. ये गाना इस साल का पहला होली सॉन्ग है,जिसका नाम है' लहंगवा लस लस करता. गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस नीलम गिरी भी नजर आ रही है.
होली सॉन्ग लहंगवा लह लह करता. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह का हर त्यौहार को और भी खास बना देता है. उनकी आवाज नेम झूमे बगैर जैसे हर सेलिब्रेशन अधूरा सा लगता है. तो इस होली पवन सिंह के नए गाने लंहगवा लह लह करता पर झूमने के लिए तैयार हो जाइये. ये गाना यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस नीमल गिरी भी डांस करती नजर आ रही है.

यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही ये गाना धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. फैंस इस गाने को खूब देख रहे हैं. लहंगना लस लस करता गाने को पवन सिंह ने अपनी आाज दी है. इसके बोल अर्जुन बिहारी ने लिखे है और इस गाने को संगीत दिया है छोटे बाबा ने. गाने को यूट्यूब के वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया है.

गाने को पवन सिंह और नीलम गिरी पर फिल्माया गया है. पवन और नीलम दोनों ही होली के माहौल में डूबे नजर आ रहे हैं और चारों तरफ सिर्फ रंग ही रंग है. हाल ही में इस गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी गई थी. वहीं रवि किशन ने भी पवन सिंह के इस गाने की सराहना की है. उन्होंने पवन को इस गाने के हिट होने की शुभकामनाएं भी दी

पवन सिंह अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी आवाज के लिए भी मशहूर है.लॉलीपॉप जैसे सुपरहिट सॉन्ग गा चुके पवन सिंह के हर गाने का फैंस को बेसब्री से इंजतार रहता है. उनके गाने हर शादी पार्टी या तीज त्योहार अधूरे से होते हैं. छठ, सावन, नवरात्र और होली जैसे त्योहार में पवन के गाने और भी रंग जमा देते हैं.

1 करोड़ 51 लाख में बिका रवि किशन व पवन सिंह की 'मेरा भारत महान' का ऑडियो राइट

 

अन्य खबरें