पवन सिंह-हर्षिका पूनच्चा की फिल्म हम हैं राही प्यार के का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 02:03 AM IST
  • पवन सिंह और हर्षिका पूनच्चा की भोजपुरी फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म की शूटिंग लंदन में की गई हैं. अब तक ये फिल्म अनटाइटल थी लेकिन अब पोस्टर के साथ फिल्म के नाम का भी खुलासा कर दिया गया है.
पवन सिंह-हर्षिका पूनच्चा. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा जल्द ही फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' में दिखाई देंगे. पवन सिंह जहां भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाते हैं तो वहीं दूसरी और हर्षिका साउथ की फिल्मों के लिए मशहूर हैं. 

हम हैं राही प्यार के की शूटिंग लंदन में की गई है. पवन और हर्षिका ने पिछले साल अक्टूबर में ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. अब तक ये फिल्म अनटाइटल थी लेकिन फर्स्ट पोस्टर के साथ फिल्म के नाम का भी खुलासा कर दिया गया है. जारी पोस्टर में पवन सिंह और हर्षिका पूनच्चा की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. पोस्टर में पवन कृष्णा तो हर्षिका राधा के रूप में नजर आ रही है. पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक फैंस के साथ साझा किया है.

भोजपुरी फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' का निर्देशन प्रिमांशु सिंह ने किया है.वहीं इस फिल्म को निशांत उज्जवल और अभय सिन्हा ने प्रोड्यूस किया है. पवन सिंह और हर्षिका फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. कन्नड़, तेलूगु, कोडवा, कोंकणी , और तुळु भाषा समेत भोजपुरी भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है.

'हउ देखा के जान लेबू का' गाने में दिखी अक्षरा और रितेश पांडे की दमदार केमिस्ट्री

अन्य खबरें