पवन सिंह फिल्म की ‘हम हैं राही प्यार के’ का टीजर रिलीज, इस दिन जारी होगा ट्रेलर

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 8:12 PM IST
  • पवन सिंह और हर्षिका पूनच्चा की भोजपुरी फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' का टीजर आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है.  फिल्म का ट्रेलर 16 मई को रिलीज किया जाएगा.
पवन सिंह-हर्षिका पूनच्चा. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा की जोड़ी जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' में देखने को मिलेगी. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था, जिसमें पवन सिंह कृष्णा और हर्षिका राधा के रूप में नजर आए थे. वहीं अब फिल्म का टीजर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

हम हैं राही प्यार के का टीजर 19 सेकंड का है. टीजर में पवन सिंह और हर्षिका की कुछ झलक देखने को मिल रही है, टीजर में दिखाया गया है कि पवन और हर्षिका एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन परिवार वाले इस शादी के खिलाफ होते हैं. पूरा टीजर रिलीज होने के बाद स्टोरी कुछ साफ हो पाएगी. टीजर में पवन बेहद खूल अंदाज में नजर आ रहे हैं. टीजर देखने के बाद फैंस ट्रेलर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर 16 मई सुबह यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा.

हम हैं राही प्यार के की कुछ शूटिंग लंदन में की गई है. फिल्म का निर्देशन प्रिमांशु सिंह ने किया है.वहीं इस फिल्म को निशांत उज्जवल और अभय सिन्हा ने प्रोड्यूस किया है. पवन सिंह और हर्षिका फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे.

शुभी शर्मा और खेसारी लाल का गाना 'बॉडी जकड़ गईल बा' यूट्यूब पर मचा रहा धूम

अन्य खबरें