पवन- काजल का भोजपुरी सॉन्ग ‘चोलिये में अटकल प्राण’ को मिले 6 करोड़ से अधिक व्यूज

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 10:34 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और स्टाइलिश क्वीन काजल राघवानी का जबरदस्त हिट भोजपुरी सॉन्ग 'चोलिये में अटकल प्राण' यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे यूट्यूब पर 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
चोलिये में अटकल प्राण. फोटो साभार-यूट्यूब

पवन सिंह और काजल राघवानी ने वैसे तो एक साथ कई हिट फिल्में की है. दोनों की जोड़ी पर्दे पर काफी पसंद की जाती है. अब दोनों का एक गाना भी धमाल मचा रहा है. भोजपुरी सॉन्ग चोलिए में अटकल प्राण गाने में पवन और काजल की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है. यही कारण है कि यूट्यूब पर इस गाने को 66 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं.

चोलिए में अटकल प्राण गाना भोजपुरी फिल्म 'हुकूमत' का है. इस गाने को पवन सिंह ने आवाज दी है और इसके बोल अविनाश झा ने लिखे हैं. गाने का बोल इतना शानदार है कि आप इसे पूरा सुनने पर मजबूर हो जाएंगे. वहीं पवन और काजल का जबरदस्त ठुमका आपको भी झूमने पर मजबूर कर देगा.

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' यूट्यूब पर मचा रहा धूम

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में पवन सिंह अपनी दमदार आवाज और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने भोजपुरी की हिट फिल्मों में काम किया है. साथ ही पवन सैंकड़ों गाने गा चुके हैं. रोमांटिक, सैड और डांस सॉन्ग से लेकर पवन अपने भक्ति गीत के लिए भी मशहूर है. नवरात्र, सावन, होली और छठ जैसे त्योहार पवन के गाने के बिना अधूरे हैं.

वहीं बात करें काजल राघवानी की तो काजल ने साल 2013 में भोजपुरी फिल्म रिहाई के साथ अपना डेब्यू किया. इसके बाद काजल अबतक 50 से अधिक फिल्में कर चुकी है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'धुकुर धुकुर' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

अन्य खबरें