भोजपुरी गाना 'ओढ़नी के कोर' रिलीज, पवन सिंह-कोमल सिंह की दिखी खूबसूरत लव स्टोरी

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th May 2021, 5:05 PM IST
  • पावर स्टार पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 'ओढ़नी के कोर' आज रिलीज हो गया है. इस सैड सॉन्ग में पवन सिंह और कोमल सिंह के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. पवन के हर गाने की तरह इसे भी फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.
ओढ़नी के कोर. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिंगर एक्टर पवन सिंह का एक और नया गाना 'ओढ़नी के कोर' आज पवन सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है और महज रिलीज के सात घंटे बाद ही इसने एक मिलियन का आकंड़ा पार कर लिया. बता दें कि ओढ़नी के कोर सैड भोजपुरी सॉन्ग है, जिसमें प्रेमी प्रेमी की खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया गया है.

ओढ़नी के कोर गाने में पवन सिंह और कोमल सिंह के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. पवन सिंह की प्रेमिका कोमल सिंह की शादी किसी ओर से होने वाली है. कोमल भी इस शादी से दुखी है और छुप छुप कर रोती है. लेकिन पवन जब कोमल से मिलते हैं तो उनसे ओढ़ने (टुपट्टे) के कोर को छूकर उन्हें एहसास होता है कि उनकी प्रेमिका रो रही है. गाने को बेहद खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है.

पवन सिंह-कोमल सिंह

भोजपुरी गाने 'ओढ़नी के कोर' को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है. गाने को पावरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस कोमल सिंह पर फिल्माया गया है. इसके बोल बिट्टू विद्यार्थी ने लिखे हैं और इसे संगीत दिया है आदित्य देव ने. कोरियोग्राफी ऋतिक आर्य का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. प्रोडूसर खुद पवन सिंह और को - प्रोडूसर रानू सिंह हैं. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित और एडिटर दीपक पंडित हैं. यहां देखिए ओढ़नी के कोर गाने का वीडियो-

इससे पहले कभी नहीं देखा होगा आपने अक्षरा सिंह का इतना ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक

अन्य खबरें