पवन सिंह के लेटेस्ट छठ गीत धनिया हमार नया बाड़ी हो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Nov 2020, 12:55 PM IST
  • भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह का लेटेस्ट सॉन्ग धनिया हमार नया बाड़ी हो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. फैंस इस सॉन्ग को बार-बार सुन रहे हैं. अभी तक पवन सिंह के इस गीत को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.
पवन सिंह छठ गीत 

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का हाल ही में एक छठ सॉन्ग धनिया हमार नया बाड़ी हो रिलीज हुआ है. इस छठ सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. महज 2 दिन में पवन सिंह के इस सॉन्ग को 60 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस इस सॉन्ग को कितना पसंद कर रहे हैं. ये कोई पहला मौका नहीं है जब पवन सिंह के किसी सॉन्ग को इतना पसंद किया गया हो, इससे पहले भी एक्टर का जो भी सॉन्ग रिलीज हुआ है वो सुपरहिट रहा है.

 सिगिंग के साथ-साथ पवन सिंह की एक्टिंग भी काफी शानदार होती है. ऐसे में पवन सिंह की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. ऐसे में पवन सिंह अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं, और समय-समय पर अपने नए-नए सॉन्ग और मूवी को रिलीज करते हैं.

महापर्व छठ के मौके पर सुनें अनु दुबे का खरना स्पेशल सॉन्ग

अब जब महापर्व छठ का मौका है, ऐसे में अगर आप पवन सिंह के छठ गीत को नहीं सुनेंगे तो ये अधूरा सा लगेगा. छठ की शुरूआत कल यानी 18 नवंबर से नहाय खाय से हो चुकी है, और आज यानी 19 नवंबर को खरना है. ऐसा कहा जाता है कि इस व्रत के दौरान कोई भी गलती नहीं होनी चाहिए. 

अन्य खबरें