नवरात्रि के पहले दिन रिलीज हुआ पवन सिंह का भोजपुरी देवी गीत 'चुनरी में सुनरी'

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Oct 2020, 12:19 PM IST
  • नवरात्रि के पहले दिन भोजपुरी जगत के जाने माने सिंगर एक्टर पवन सिंह का एक भोजपुरी देवी गीत रिलीज हुआ है, जिसका नाम है 'चुनरी में सुनरी'. इस गाने को नवरात्र के मौके पर खूब पसंद किया जा रहा है और यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आप भी सुनिए यह देवी गीत चुनरी में सुनरी.
पवन सिंह का देवी गीत चुनरी में सुनरी. फोटो साभार-यूट्यूब

आज से नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है. सभी आस्था और शक्ति के इस पर्व में माता की भक्ति में लीन हो चुके हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह ने भी आज नवरात्रि के पहले दिन एक भोजपुरी देवी गीत 'चुनरी में सुनरी' रिलीज कर दिया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

भोजपुरी गानों के लिए मशहूर एक्टर सिंगर पवन सिंह का गाना हर मौके को और भी खास बना देता है. ऐसे में नवरात्र जैसे खास मौके पर उनका गाना ना रिलीज हो ऐसा हो ही नहीं सकता. फैंस को भी पवन सिंह के गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. वैसे तो बीते दिनों पवन सिंह के कई भोजपुरी देवी गीत रिलीज हो चुके हैं, जो इनदिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं अब चुनरी में सुनरी गाने के साथ पवन नवरात्रि के मौके पर और खास बना रहे हैं.

नवरात्रि भोजपुरी गाना: पवन सिंह का देवी गीत 'ग्यारह रूपईया' रिलीज

बात करें भोजपुरी गीत चुनरी में सुनरी की तो, इसे पवन सिंह ने आवाज दी है. इसके लिरिक्स लिखे हैं विनय बिहारी ने औऱ इसे संगीत दिया है छोटे बाबा ने. वहीं राजीव रंजन सिंह इसके निर्माता है. आज ये गाना पीआरए फिल्म की आधारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ घंटो में यूट्यूब पर इसे लाखों व्यूज मिलें.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सॉन्ग अंखिया के निरखिये वायरल, देखें वीडियो

अन्य खबरें