पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘घातक’ इस दिन बिहार-झारखंड में होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 4:48 PM IST
  • एक्टर सिंगर पवन सिंह की फिल्म घातक की फिल्म 18 फरवरी 2021 को बिहार-झारखंड के सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया.
पवन सिंह फिल्म घातक. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह की फिल्म और गानों का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है. अपनी आाज और एक्टिंग से लोगों के दिलों में घर बनाने वाले पवन सिंह मचअवेटेड भोजपुरी फिल्म घातक सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म 18 फरवरी को बिहार-झारखंड में रिलीज होगी.

फिल्म के टाइटल के अनुसार ही पवन सिंह इसमें घातक अंदाज में दिखाई देंगे. हाल ही में इसका ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला. ट्रेलर के बाद से ही सभी इसके जल्द से जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है कि घातक के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. घातक के कुछ गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिसे यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज मिले.

घातक में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म को अभय सिन्हा प्रोड्यूस और टीनू वर्मा ने डायरेक्ट किया है. घातक यशी फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी है. बताया जा रहा है कि एक्शन से भरपूर पवन की घातक साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म हो सकती है.

पवन और अफशा के साथ ही इसमें अमित शुक्ला, अमित अर्थबचन, संजीव मिश्रा, धामा वर्मा, मनीष चतुर्वेदी जैसे कलाकार नजर आएंगे वहीं चांदनी सिंह, ग्लोरी मोहन्ता, नीतिका जायसवाल फिल्म के कुछ गानों में दिखाई देंगी.

होली पर खेसारी लाल का गाना 'बदल गइली काजल' रिलीज, देखें दमदार वीडियो

 

अन्य खबरें