लंदन में हुई भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म 'सौतन' की शूटिंग

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Apr 2021, 8:27 PM IST
  • भोजपुरी जगत के दिग्गज एक्टर पवन सिंह की नई फिल्म सौतन की शूटिंग लंदन में हुई है. फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका लंदन दौरा खास रहा. वहीं जल्द ही फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है.
पवन सिंह फिल्म लंदन . फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावर स्‍टार पवन सिंह की लगातार एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज हो रही है. इस बार उनके लिए लंदन का दौरा बेहद खास रहा है. क्योंकि उनकी एक अपकमिंग फिल्म सौतन की शूटिंग लंदन में हुई. फिल्म सौतन की शूटिंग पवन ने लंदन में की. सौतन फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा.पवन सिंह, मधु शर्मा और सहर अफ्शा के साथ फिल्‍म की कहानी ट्रायंगल बेस्‍ड है.

फ़िल्म ‘सौतन’ यशी फिल्म्स प्रा. लि. व जुम्बिया एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और प्रैक्टिकल फिल्‍म प्रा. लि. यूके के बैनर तले बन रही है. लाइन प्रोड्यूसर विपुल शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल हैं. इसके निर्माता अभय सिन्‍हा, समीर आफताब और प्रशांत जम्‍मूवाला हैं. फिल्‍म में पवन सिंह के साथ मधु शर्मा और सहर अफ्शा नजर आने वाली है. इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म की कहानी ट्रायंगल बेस्‍ड होने वाली है.फिल्‍म के पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. सौतन की शूटिंग लंदन के ऑक्सफ़ोर्ड, कैम्ब्रिज, विंडसर कैसल, ऑक्सफ़ोर्ड स्ट्रीट जैसे मनोरम लोकेशन पर की गई है.

भोजपुरी फिल्म सौतन 
मधु शर्मा और सहर अफ्शा के साथ पवन सिंह
लदंन में सौतन की शूटिंग
पावर स्टार पवन सिंह

निर्माता अभय सिन्‍हा ने सौतन को लेकर बताया कि लंदन में हमने एक से बढ़कर एक फिल्मों का निर्माण किया. सौतन भी उन्हीं में से एक है. हालांकि कोरोना महामारी के कारण फिल्म के रिलीज होने में थोड़ी देरी हो सकती है. लेकिन हम इसका पोस्टर, टीजर और ट्रेलर जल्द ही रिलीज करेंगे. उन्‍होंने कहा कि फ़िल्म ‘सौतन’ अपनी माटी से दूर लंदन में अपने संस्कृति और संस्कारों को जिंदा रखे हुए है

निरहुआ ने आम्रपाली के वीडियो संग शेयर किया डूएट, साथ में लिखा ये कैप्शन

अन्य खबरें