पवन सिंह का नया रोमांटिक सॉन्ग 'सिंगल पलंगिया ' जल्द होगा रिलीज, देखें पोस्टर

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 3:30 PM IST
  • भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह के इनदिनों एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं. 'मोहब्बत अब बेचाता' और 'मीठा मीठा बथे कमरिया 2' के बाद अब उनका एक और नया भोजपुरी गाना 'सिंगल पलंगिया' रिलीज होने जा रहा है. आज इस गाने का फर्स्ट पोस्टर सामने आया है.
सिंगल पलंगियाय. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिंगर एक्टर पवन सिंह का जलवा इन दिनों फिल्मों से लेकर गानों में छाया हुआ है. पवन एक के बाद एक अपनी सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं जो हिट हो रही है. अब वह जल्द ही नए रोमांटिक सॉन्ग 'सिंगल पलंगिया' के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं. इससे पहले पवन का रोमांटिक गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' और 'मीठा मीठा बथे कमरिया 2' रिलीज हुआ था, जो अबतक यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अभी इन दोनों गानों की गिनती खत्म भी नहीं हुई कि पावरस्टर ने अपने एक और गाने का एलान कर फैंस को खुश कर दिया.

'मोहब्बत अब बेचाता' और 'मीठा मीठा बथे कमरिया 2' दोनों ही गाने काफी हिट रहे और इसमें पवन सिंह दमदार अंदाज में नजर आए. अब एक बार फिर से रोमांटिक सॉन्ग 'सिंगल पलंगिया' के साथ गदर मचाने के लिए तैयार है. जैसा कि नाम और गाने के पोस्टर से ही पता चलता है कि ये गाने बेहद रोमांटिक सॉन्ग होगा. ये गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा. गाने के रिलीज होने का जानकारी पवन ने सोशल मीडिया पर दी है, जिसके बाद फैंस बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

बात करें अपकमिंग सॉन्ग सिंगल पलंगिया की तो इस गाने को पवन सिंह औऱ प्रियंका सिंह ने गाया है और इसके बोल रोशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं.इसे संगीत दिया है प्रियांशु सिंह ने. वीडियो डायरेक्टर राहुल यादव है.

अक्षरा सिंह ने खूबसूरत फोटो शेयर कर बिखेरा जलवा, फैंस बोले- दिन बन गया

 

अन्य खबरें