पवन सिंह के सॉन्ग पुदीना ऐ हसीना को नीलम गिरी ने किया रीक्रिएट, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 10:53 AM IST
  • भोजपुरी क्वीन नीलम गिरी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस की वायरल हो रही वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं
नीलम गिरी का क्यूट अंदाज

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के छठ गीत धनिया हमर नया बाडी हो से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली नीलम गिरी आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. नीलम गिरी की जोड़ी पवन सिंह और रितेश पांडे रे साथ खूब पसंद की जाती है. नीलम गिरी का कोई भी सॉन्ग रिलीज होता है, तो काफी पॉपुलर होता है. नीलम गिरी अभी महज 22 साल की हैं, इतनी उम्र में उन्होंने अपनी एक अच्छी पहचान बना ली है.

नीलम गिरी की बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं पर फैंस मर-मिटने के लिए तैयार रहते हैं. इन सबके अलावा नीलम गिरी सोशल मीडिया लवर हैं, और अपनी फोटो वीडियो को शेयर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर नीलम गिरी की एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में नीलम गिरी पावर स्टार पवन सिंह के हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग पुदीना ऐ हसीना का रीक्रिएट करती हुई नजर आ रही हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर अक्षरा सिंह ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

रवि पंडित के संग मिलकर नीलम गिरी ने बहुत ही खूबसूरती से पुदीना ऐ हसीना सॉन्ग को रीक्रिएट किया है. अभी तक इस वीडियो को 6 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस उनकी वीडियो को कितना पसंद कर रहे हैं. ये कोई पहला मौका नहीं है जब नीलम गिरी की कोई वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हुई हो.

 

अन्य खबरें