इन-इन देशों में गूंजा पवन सिंह का डंका, देखिए एक्टर ने कहां-कहां दिखाया दम

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 10:44 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह का एक डाटा सामने आया है. जिससे पता चलता है की पवन सिंह के गानों की लोकप्रियता सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. आज इस डाटा के बारे में आपको हम बताने वाले है.
पवन सिंह का डंका

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह जिनको हिट मशीन कहा जाता है. पवन सिंह अपने दमदार गानों और अपने जबरदस्त अंदाज के लिए लोगों के बीच लोकप्रिय रहते है. पवन सिंह का गाना हो या फिर उनकी कोई फिल्म हो वो फैंस के दिलों दिमाग पर रिलीज होने से पहले ही छा जाती है. अब एक डाटा समाने आया है, जिससे पता चला है की पवन सिंह के गाने सिर्फ देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी सुने जाते है. 

इस डाटा से साफ साफ जाहिर हो रहा है की पवन सिंह का डंका पूरी दुनियाभर में बज रहा है. पवन सिंह के गाने कितने सुने जा रहे है पूरी दुनिया भर में इसका डाटा भी अब समाने आ गया है. पवन सिंह के फैंस अब दुनियाभर में है.भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के गाने भारत में 2907 मिलियन लोगों ने देखा है. इसके बाद नेपाल में 26.7 मिलियन लोगों ने गानों को सुना और देखा है. बंगाल में भी 16.8 मिलियन व्‍यूज पवन के गानों को मिले हुए हैं. 

स्मृति सिन्हा ने शूटिंग के सेट से शेयर की ये मजेदार वीडियो, यहां देखें

साउदी अरब अमीरात में पवन सिंह के गानों को 9.86 मिलियन लोगों ने देखा हुआ है. साउदी के बाद यूएई में भी 9.65 मिलियन व्यूज मिले हुए हैं. इसके बाद मलेशिया में 4.55 मिलियन है, अमेरिका में 4.1 मिलियन है, कतर 3.32 मिलियन है, कुवैत 2.48 मिलियन और पाकिस्‍तान में 1.8 मिलियन लोगों ने पवन सिंह के गानों को देखा और सुना हुआ है. पवन सिंह के गाने सबसे ज्यादा यूट्यूब पर बिहार में पसंद किए जाते है. पवन सिंह के फैंस भी उनके हर गाने को वायरल कर देते है. पवन सिंह भी हमेशा अपने गानों को लेकर चर्चा में ही बने रहते है.

अन्य खबरें