रोमांटिक गाना रूप धूप में पवन सिंह ने सहर अफशा के साथ किया रोमांस, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 1:39 AM IST
  • भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का रोमांटिर गाना रूप धूम में यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. हाल ही में रिलीज हुए इस गाने में पवन एक्ट्रेस सहर अफशा के साथ रोमांस करते नजर आए. बता दें कि ये गाना भोजपुरी फिल्म घातक का है.
पवन सिंह सहर अफ्शा. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता पवन सिंह का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर अबतक धमाल मचा रहा है. फैंस को पवन का ये रोमांटिक गाना और अंदाज खूब पसंद आ रहा है. वैसे भी पवन का हर गाना रिलीज होते ही छा जाता है और ठीक इस बार भी ऐसा ही हुआ. भोजपुरी फिल्म घातक का ये रोमांटिक सॉन्ग इतना खूबसूरत है कि यकीनन आप भी इसे एक बार देखने के बाद बार बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे.

गाना रूप 'धूप में' को खुद पवन सिंह ने गाया है. ये बेहद खूबसूरत और रोमांटिक सॉन्ग है. इसके लिरिक्स प्रकाश बारुद ने लिखे हैं. आजाद सिंह, छोटे बाब और रजनीश मिश्रा ने इस गाने को संगीत दिया है. गाने को पवन सिंह और सहर अफशा पर फिल्माया गया है. हाल ही में रिलीज हुए इस हाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. गाने में पवन और सहर की रोमांटिक केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है. बता दें कि ये गाना भोजपुरी फिल्म घातक का है. फिल्म को भी लोगों ने खूब पसंद किया.

पवन अपनी फिल्मों और गानों को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं. उनके ना सिर्फ रोमांटिक बल्कि सभी सॉन्ग का क्रेज लोगों में देखने को मिलता है.यहां तक पवन के गानों के बिना सभी तीज त्योहार ही अधूरी से लगते हैं. होली, दीवाली, सावन और नवरात्र जैसे त्योहार में भी पवन के गाने का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है.

यूट्यूब पर छाया पवन सिंह का गाना 'बदनाम कर दोगी', अबतक 52 मिलियन व्यूज

अन्य खबरें