देखिए पवन सिंह का सुपरहिट छठ गीत 'उगी हे सुरुजमल नइयो ना डोले'

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 9:36 PM IST
  • भोजपुरी एक्टर सिंगर पवन सिंह का सुपरहिट छठ गीत 'उगी हे सुरुजमल नइयो ना डोले' छठ के मौके पर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. लोग पवन के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. आप भी देखिए 'उगी हे सुरुजमल नइयो ना डोले' गाने का वीडियो.
पवन सिंह का छठ गीत. फोटो साभार-यूट्यूब

आस्था और श्रद्धा के महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है और इस मौके पर छठ गीत घर घऱ सुनाई दे रहा है. ऐसे में पवन सिंह के छठ गीत उगी हे सुरुजमल नइयो ना डोले को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे तो पवन ने छठ के कई गाने गाए हैं लेकिन ये गाना उनके सुपरहिट छठ गीतों में से एक हैं.

'उगी हे सुरुजमल नइयो ना डोले' गाने को पवन सिंह ने गाया है. ये गाना छठ माई के महिमा अपार एलबम का है. यूट्यूब ये गाना खूब देखा जा रहा है और इसे अबतक 80 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में दिखाया गया है कि कैसे छठ के मौके पर सूरज देव के उगने का इंतजार किया जाता है. पवन सिंह सूरज देव से जल्दी उगने की गुहार लगा रहे हैं.

पवन सिंह का इमोशनल छठ गीत माई घरे रोअत होइहें कर रहा है सोशल मीडिया पर ट्रेंड

पवन सिंह के गाने के बिना हर तीज त्योहार अधूरे से होते हैं. फिर चाहे वह होली, दीवाली, सावन, नवरात्र या छठ जैसे पर्व हों. पवन की एक्टिंग के साथ ही उनकी आवाज के भी फैंस दीवाने हैं. पवन का कोई भी गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है और ट्रेंड करने लगता है.

रितेश पांडे के छठ गीत माथ पर दउरवा लेके ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, Video

अन्य खबरें