पवन सिंह का गाना 'खोजेला कुंवार' को दर्शकों का मिला भरपूर प्यार, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Sep 2020, 1:32 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह अपने गाने को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. फैंस उनके गाने को खूब पसंद करते हैं. इस बार पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'खोजेला कुंवार' लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.
पवन सिंह का गाना खोजेला कुंवार. फोटो साभार-यूट्यूब

खोजेला कुंवार गाने को यूपी-बिहार और झारखंड जैसे राज्यों में खूब पसंद किया जा रहा है और इसने तहलका मचा रखा है. खोजेला कुंवार गाने के बोल प्रकाश बारूद ने लिखे है और छोटा बाबा बसही ने इसे संगीत दिया है.

वैसे तो पवन सिंह को भोजपुरी गानों का पावरस्टार कहा जाता है. उन्होंने कई भोजपुरी गाने गाए हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक हिंदी गाना कमरिया हिला रही है भी गाया था, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब भी नजर आई थी. इस गाने को भी खूब पसंद किया गया.

निरहुआ और आम्रपाली की सुपरहिट जोड़ी ने डिजिटल प्लेटफार्म पर भी बना डाला रिकॉर्ड

पवन सिंह अपनी भोजपुरी फिल्मों और गानों को लेकर तो हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इसके साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.उन्होंने दो शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम नीलम सिंह है. नीलम ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगा ली थी. इसके तीन साल बाद 2018 मेंब पवन ने ज्योति सिंह से शादी की. शादीशुदा जीवन के साथ साथ पवन सिंह और अक्षरा सिंह का अफेयर भी काफी चर्चा में रह चुका है. अक्षरा ने पिछले साल ही पवन पर प्रताड़ना जैसे आरोप लगाए.

पवन सिंह का नया गाना 'रुसल बानी का' यूट्यूब पर मचा रहा तहलका, देखें वीडियो

अन्य खबरें