श्रद्धा कपूर की हैरान कर देनी वाली तस्वीरें, इंटरनेट पर वायरल

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Sep 2020, 9:24 PM IST
श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते छाई हुई हैं। खुद श्रद्धा ने इन खूबसूरत तस्वीरों को इंटरनेट पर फैंस के साथ साझा किया है जिन्हें अब यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। देखिए श्रद्धा कपूर की अनदेखी और लेटेस्ट फोटोज।
श्रद्धा कपूर की फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बार-बार तस्वीरें देखने पर मजबूर हुए फैंस

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट और खूबसूरत तस्वीरों के चलते सभी का ध्यान खींच रही हैं। इन तस्वीरों को हाल में ही एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया है। जिन्हें हर कोई बार बार देखने को मजबूर हो रहा है। वजह है श्रद्धा कपूर का सुंदर अवतार। डिफरेंट आउटफिट और लुक में श्रद्धा कपूर ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं। आइए दिखाते हैं श्रद्धा कपूर की लेटेस्ट फोटो गैलरी।

कुछ दिन पहले श्रद्धा कपूर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। ये तस्वीर लॉकडाउन से पहले है कि जिसमें वह बीच किनारे सीजलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह काफी कूल मूड में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर पर फैंस ने ढेर सारे कमेंट्स करके श्रद्धा की तारीफ की है। वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो श्रद्धा कपूर बिकिनी अवतार में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में श्रद्धा एक डॉगी के साथ दिख रही हैं। जिसे एक्ट्रेस ने अपना दोस्त बताया।

View this post on Instagram

Being home 🏡✨🥰💜 #SelfLove #TerraceWorkout

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा समन भेजे जाने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला लगातार गरमाया हुआ है। जिसके बाद एनसीबी ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को समन भेजा है जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह भी शामिल हैं। हालांकि इस पूरे प्रकरण के बीच श्रद्धा का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

संभावना सेठ का धमाकेदार डांस वीडियो, खूबसूरत डांस स्टेप्स देखते रह जाएंगे

View this post on Instagram

💛

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

View this post on Instagram

Siya ❤️

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

अन्य खबरें