सोनू सूद के नाम पर धोखाधड़ी करने वालों को पुलिस ने पकड़ा, एक्टर ने जताया आभार

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 04:00 PM IST
  • एक्टर सोनू सूद फिल्मों से ज्यादा अपने नेक काम के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनके कामों को लेकर लोग ठगने भी लगने हैं.
सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद फिल्मों से ज्यादा अपने नेक काम के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनके कामों को लेकर लोग ठगने भी लगने हैं. हाल ही में सोनू सूद को लेकर ठगी करने वाले लोगों व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया है. इसके लिए सोनू सूद ने पुलिस को धन्यवाद दिया है. एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद के नाम का इस्तेमाल कर धोखीधड़ी की थी जिसेक बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने सोनू सूद का एडवाइजर होने का दावा किया था. जिसके बाद सोनू ने ऐसे धोखा करने वाले लोगों को नसीहत दी है उन्होंने लोगों को ऐसी गतिविधियों से बचने के लिए सलाह देते हुए कहा कि अगर ऐसे लोग जल्दी नहीं सुधरते तो वह सलाखों को पीछे होंगे. उन्होंने ट्विटर पर पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि जरूरतमंदों को ठगने ठगने वाले दोषियों को पकड़ने में हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद.

खेसारी लाल के नए गाने 'कोलगेट' का टीजर हुआ जारी, गाना जल्द होगा रिलीज

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सभी जालसाजों से अनुरोध करता हूं कि अपनी गतिविधियों को रोक दें, वरना वह जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे. गरीब लोगों को धोखा देना बंद करो.'बता दें, सोनू को हाल ही में फोर्ब्स की तरफ से अच्छे काम के लिए अवार्ड दिया गया था. जिसकी खूब चर्चा रही.

अन्य खबरें