पूजा बत्रा और नवाब शाह मना रहें शादी की दूसरी एनिवर्सरी, देखें अनसीन फोटो

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 4:44 PM IST
  • पूजा बत्रा और नवाब शाह आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. दोनों की शादी खूब चर्चा में रही थी. 42 की उम्र में पूजा ने नवाब के साथ शादी की फोटो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था. दोनों रोमांटिक कपल के रूप में हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं. देखिए कपल की दूसरी सालगिरह पर उनकी रोमांटिक और अनसनी फोटोज.
पूजा बत्रा नवाब शाह सेकंड वेडिंग एनिवर्सी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीलुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा और एक्टर नवाब शाह आज अपनी शादी की दूसरी सालहिरह मना रहे हैं. दोनों ने 4 जुलाई 2019 को सात फेरे लिए थे. दो साल पहले पूजा ने अचानक शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को चौंका दिया था. नवाब और पूजा की शादी खूब चर्चा में रही थी. दोनों की शादी खबरें चर्चा में रहने का कारण था उनकी उम्र. पूजा ने नवाब से 42 की उम्र में शादी की. वहीं नवाब उस वक्त 45 के थे. लेकिन उम्र के बंधन को तोड़ते हुए कपल खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर नवाब और पूजा की रोमांटिक फोटोज देखने को मिलती है.

आज पूजा ने शादी की दूसरी सालगिरह पर पति नवाब को सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए एनिवर्सरी विश की है.फोटो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं और नवाब भी पूजा के साथ फोटो में हैंडसम दिख रहे हैं. पूजा ने हाथों में फूल का गुलदस्ता लिए हुआ है और रेड साड़ी में प्यारी लग रही है. दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद से ही खूब वायरल हो रही है और फैंस कपल को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं.

BB 14 विनर रुबीना दिलैक ने बिकनी में शेयर की बोल्ड फोटो,फैंस बोले-संडे हो तो ऐसा

पूजा और नवाब ने दो साल पहले आर्य समाज के रीति रिवाजों के तहत शादी की थी. एक इंटरव्यू में पूजा ने नवाब के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया था.पूजा और नवाब सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और हमेशा ही उनकी फोटो वीडियो चर्चा में रहती है. भले ही पूजा फिलहाल 44 की और नवाब 47 के उम्र के हैं. लेकिन दोनों ने ही अपनी फिगर और फिटनेस का पूरा ख्याल रखा हुआ है.

विक्की कौशल ने खरीदी शानदार कार, ‘रेंज रोवर’ का घर पर किया स्वागत

अन्य खबरें